मैं हिंदुस्तान का वकील हूं- बोले संबित पात्रा, SP नेता ने दिया जवाब- जब देश की बेटी की आबरू लुटती है तब ये वकील चुप हो जाते हैं

संबित पात्रा ने अंजना ओम कश्यप के शो में कहा कि वह देश के वकील हैं। उनकी बात पर सपा नेता नेता अनुराग भदौरिया ने भी जबरदस्त जवाब दिया।

sambit patra, anurag bhadauria
भाजपा नेता संबित पात्रा और सपा नेता अनुराग भदौरिया में हुई बहस (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की हार पर भारत में कुछ जगह जश्न मनाने का मामला सामने आया। हालांकि देश की हार पर जश्न मनाने वाले लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया, वहीं सीएम योगी ने ऐसे लोगों पर देशद्रोह लगाने का ऐलान किया। इस मामले को लेकर आज तक के डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में भी चर्चा की गई। डिबेट के दौरान ही भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और सपा नेता अनुराग भदौरिया में भी जमकर बहस हुई।

शो के दौरान संबित पात्रा ने खुद को हिंदुस्तान का वकील बताया और कहा, “हिंदुस्तान उस देश का नाम है, जहां साल 2010 में 76 सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने पर कुछ नागरिकों ने जश्न मनाया था और आतिशबाजी की थी। उस वक्त भी इनकी वकालत करने वाले लोग मौजूद थे। देश के जवान 76 जवान शहीद हो गए, उसपर जश्न मना। और कितनी स्वतंत्रता चाहिए।”

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस बारे में आगे कहा, “सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक हो और टेक्निकल लोगों को सबूत चाहिए। मैं वकील नहीं हूं, लेकिन हिंदुस्तान का वकील हूं। जो भी मेरे देश के विरोध में काम करता है, उसे मैं पहचान सकता हूं। मैं देख सकता हूं कि कौन देश के हित में और कौन विरोध में काम कर रहा है।”

संबित पात्रा ने इस बारे में आगे कहा, “क्यों हिंदुस्तान को डुबोना चाहते हैं ये लोग।” उनकी बात का जवाब देते हुए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा, “ये हैं गपोड़ी, इन्हें केवल गप्पे मारने हैं।” उनकी बात पर संबित पात्रा ने कहा, “बिल्कुल, अगर देश के खिलाफ बोलोगे तो गप्पे नहीं धक्के भी मारेंगे।” वहीं सपा प्रवक्ता ने आगे कहा, “ये कह रहे हैं कि मैं देश का वकील हूं।”

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने संबित पात्रा का जवाब देते हुए आगे कहा, “देश की मां, जिसे भारत माता कहा जाता है। देश की बहन की आबरू लुटती रहती है और यह गप करके चुप हो जाते हैं। तब नहीं आते यह डिबेट पर, कैसे वकील हो आप। देश के अंदर जो दुश्मन हैं, जो भारत माता की इज्जत लूटते हैं, जब भारत की बेटी के साथ अन्या होता है तब यह कहां चले जाते हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी समेत अनेक लोगों पर मुकदमा
अपडेट