ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में बोले शिवसेना नेता- BJP वाले बेचते हैं गांजा तो भड़क गए संबित पात्रा, पूछा- दीपिका क्या तुम्हारी चाची लगती हैं?

संबित पात्रा किशोर तिवारी पर बिफरते हुए कहते हैं कि आपने हमें क्या पेंग्विन समझ रखा है कि हम गांजा बेचते हैं। ये किस प्रकार की बातें करते हैं। कहां से लाते हैं इनको।

sambit patra, BJP, ssr case, aajtak Debate, aajtak, Bihar ChunavAAJ TAK Debate Show with Anjana Om Kashyap: संबित पात्रा की फाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने शनिवार बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों से पूछताछ की जिनमें एक नाम दीपिका पादुकोण का भी था। ड्रग्स एंगल में दीपिका के नाम के खुलासे के बाद टीवी डिबेट में भी यह मुद्दा गरमाया हुआ है। इस बीच आज तक के टीवी डिबेट ‘हल्ला बोल’ में शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में बीजेपी वाले गांजा बेचते हैं। जिसपर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से उनकी बहस हो गई।

संबित पात्रा ने किशोर तिवारी पर नाराज होते हुए कहा कि दीपिका के रिश्तेदार उतने नाराज नहीं हैं, जितने कि आप हो रहे हैं। दीपिका आपकी क्या फूफी चाची लगती हैं। संबित पात्रा ने शिवसेना नेता पर हमला बोलते हुए कहा कि तिवारी जी का इनपुट भी खराब है और आउटपुट भी। इनका आउटपुट खराब है, इन्होंने सिद्ध कर दिया था। और इनपुट क्या होता है। कौन से इनपुट वाले ने आपको बताया कि बीजेपी वाले गांजा बेच रहे हैं। संबित पात्रा नाराज होते हुए कहते हैं कि मैं इस बात पर आपत्ति करता हूं कि बीजेपी वाले यहां गांजा बेच रहे हैं। ये आपको किसने कहा? किसने कहा कि दिल्ली में हम गांजा बेच रहे हैं।

संबित पात्रा किशोर तिवारी पर बिफरते हुए आगे कहते हैं कि आपने हमें क्या पेंग्विन समझ रखा है कि हम गांजा बेचते हैं। ये किस प्रकार की बातें करते हैं। कहां से लाते हैं इनको। हमको क्या पेंग्विन सोच रखा है कि दिल्ली में हम गांजा बेचेंगे। संबित कहते हैं कि कौन गांजा बेच रहा है और कौन किसको बचाने की कोशिश कर रहा है, हमें सब पता है। इसलिए अपनी सच्चाइयों को अपने पास रखिए। संबित पात्रा कहते हैं कि ये किशोर तिवारी शरलॉक होल्म्स के पिताजी हैं, इनको सब पता है। ये वहां से बैठकर देख रहे हैं कि कौन कितना किलो गांजा बेच रहा है। शांति से बैठिए आप।

वहीं, संबित पात्रा पर पलटवार करते हुए किशोर तिवारी कहते हैं कि आप गांजा बेचते हो। दिल्ली में आपकी सरकार है। पुलिस आपके साथ है। आप गांजा बेचते हो। संबित पात्रा इसके बाद और भड़क जाते हैं और कहते हैं, दीपिका के परिवार वाले इतने नाराज नहीं हैं। वे सहयोग करने की बात कह रहे हैं। दीपिका आपकी क्या फूफी चाची हैं जो आप इतना गुस्सा कर रहे हैं। आपके उपर तो तरस आ रहा है। किशोर तिवारी कहते हैं कि गुस्सा नहीं कर रहा सच्चाई बता रहा। आप चरित्र हनन करते हो, गांजा बेचते हो। संबित कहते हैं कि आप टिफिन लेकर जाइए और जिन किसनों ने कहा कि वे भूखे हैं, उनको खाना खिलाइए।

गौरतलब है कि शनिवार एनसीबी ने दीपिका पादुकोण सहित रकुलप्रीत, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स मामले में पूछताछ की। एनसीबी ने दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका तीन बार रो पड़ी थीं। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को जांच एजेंसी पूछताछ के लिए दोबारा बुलाएगी।

Next Stories
1 आप व्हाट्सएप ग्रुप पर पूछोगे- माल है क्या? और ड्रग्स रैकेट बेनकाब होने पर वकील ले आओगे, रिपब्लिक भारत से एक बार फिर दहाड़े अर्नब गोस्वामी
2 बोले कुमार विश्वास- सत्ता को सच, संवेदना व मनुष्यता नहीं, फ़रेब व मतदाताओं का खून चाहिए, देखें कैसे आए कमेंट्स
3 हमने गांधारी की तरह आंख पर पट्टी नहीं बांध रखी है, हम तो महाभारत के संजय हैं- पैनलिस्ट के सवाल पर बोले अर्नब गोस्वामी
ये पढ़ा क्या?
X