राहुल गांधी ने अफगान-चीन के गठजोड़ पर चेताया था- कांग्रेस नेता की बात पर बिफरे संबित पात्रा, बोले- सब पहले ही बता देते हैं

संबित पात्रा डिबेट शो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बिफरे नजर आए। उन्होंने कहा कि उन्हें ज्योतिषी वाला स्लॉट देना चाहिए।

sambit patra, rahul gandhi
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। ( एक्सप्रेस फोटो)।

तालिबान से जुड़ा मुद्दा देश में तूल पकड़ता जा रहा है। अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद भारत और तालिबान के नेता के बीच दोहा में औपचारिक मुलाकात हुई थी। दूसरी ओर तालिबान ने चीन को अपना मुख्य पार्टनर बताया, साथ ही कश्मीर को लेकर भी टिप्पणी की। इस मामले को लेकर ‘आज तक’ के डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में भी चर्चा की गई, जहां कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही चेता दिया था कि अफगान, पाक और चीन सांठगांठ कर रहे हैं। उनकी इस बात पर भाजपा नेता संबित पात्रा भड़के नजर आए।

अंजना ओम कश्यप के शो में सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए कहा, “14 जुलाई, 2021 को डिफेंस कमेटी में राहुल गांधी ने कहा था कि पाक, अफगानिस्तान और चीन की सांठगांठ हो रही है, उसके बारे में बात होनी चाहिए। लेकिन भाजपा के जुआल ओराम ने साफ मना कर दिया था। अब तालिबान कह रहा है कि चीन हमारा मुख्य पार्टनर है, जिसे लेकर पहले ही आगाह किया जा चुका था।”

सुप्रिया श्रीनेत की बात का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा, “यहां कहा गया कि राहुल गांधी ने पहले ही सब बता दिया था कि क्या होने वाला है, अफगानिस्तान में क्या होने वाला है। ये राहुल गांधी तो कोरोना वायरस पर भी भविष्यवाणी कर रहे थे। राहुल गांधी हर किसी चीज की भविष्यवाणी कर रहे हैं।”

संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता पर बरसते हुए आगे कहा, “यह हर किसी चीज की पहले ही भविष्यवाणी कर रहे हैं तो आजकल आजतक पर ज्योतिषी वाला स्लॉट खाली है, उसपर बैठाओ उन्हें। सभी चीजें पहले ही बताने लगते हैं, मजाक बनाकर रख दिया है। इन्होंने मुझसे सवाल किया कि अफगानिस्तान से भारतीय कब आएंगे, कैसे आएंगे, कितने लोग आएंगे। लेकिन यह बात मैं क्यों बताऊं।”

संबित पात्रा ने यूपीए सरकार व मोदी सरकार की भी तुलना की। उन्होंने कहा, “2014 से पहले एक समय था, जब हर हवाई अड्डे पर, सब्जी खरीदने जाओ तब या कहीं भी जाओ तो यही आवाज आती थी कि बैठने से पहले सीट के नीचे देख लीजिएगा कि बम हो सकता है। हर दूसरे दिन बम फूटता था। लेकिन मोदी जी जब से प्रधानमंत्री बनें हैं, तब से बम फट रहा है क्या। बाकी दलों से ज्यादा मोदी जी को चिंता है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट