साढ़े चार साल से UP में किया क्या गप्पू भाई? SP नेता के सवाल पर बिफरे संबित पात्रा, बोले- खुद को मौलाना दिखाने वाले हमें सिखाएंगे

जी न्यूज के डिबेट शो में सपा नेता ने संबित पात्रा को गप्पू जी बताया और कहा कि साढ़े चार साल की सरकार में आप लोगों ने किया क्या है?

sambit patra, jansatta
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने चंदना स्थित इमामबाड़ा मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वे सेक्युलरिज्म को कमजोर करने का कार्य कर रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर जी न्यूज के डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ में भी चर्चा की गई, जहां सपा नेता अनुराग भदौरिया और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में भी जमकर बहस हुई। डिबेट में सपा नेता ने संबित पात्रा से सवाल किया कि गप्पू भाई साढ़े चार सालों में किया क्या। उनकी इस बात पर भाजपा प्रवक्ता ने भी जबरदस्त जवाब दिया।

डिबेट शो में न्यूज एंकर अमन चोपड़ा ने सपा नेता अनुराग भदौरिया से सवाल किया कि यूपी का चुनाव हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे पर होगा क्या? उनकी इस बात का जवाब देते हुए अनुराग भदौरिया ने संबित पात्रा से सवाल किया। उन्होंने कहा, “यूपी में इनकी साढ़े चार साल की सरकार है, लेकिन फिर भी ये अपना काम नहीं गिनवा पा रहे हैं। 100 से ज्यादा बच्चों की मौतें हो गईं, फिर भी गप्पू भाई चुप हैं।”

अनुराग भदौरिया ने अपने सवाल में आगे कहा, “बच्चों से आपको लगाव नहीं है क्या? आपके मुख्यमंत्री धमकाते हैं कि जो भी सवाल करेगा, उसपर एनएसए लगा देंगे। कोई ऑक्सीजन की बात करेगा तो उन्हें ये जेल भेज देंगे। किसान आंदोलन पर बैठा हुआ है, उनकी मौत हो रही हैं, फिर भी आप चुप हैं गप्पू भाई। कोविड में हुई मौतों के हमदर्द नहीं हैं।”

अनुराग भदौरिया की बातों के बीच संबित पात्रा का बोलना भी जारी रहा। सपा नेता की बातों पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “पूरा मुजरा खत्म कर लो फिर मैं बोलूंगा। जल्दी-जल्दी बोलिए आप मौलाना साहब, वरना मुसलमान नाराज हो जाएंगे।” वहीं अनुराग भदौरिया ने कहा, “बेरोजगारी से परेशान लोग आत्महत्या कर रहे हैं, बच्चों को गोली मारी जा रही है। औरतों का चीरहरण हो रहा है।”

अनुराग भदौरिया ने आगे कहा, “जमीन की समस्या की बात कीजिए गप्पू जी, उत्तर प्रदेश लगातार आपकी नफरत की आग से जल रहा है।” उनकी बात का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा, “ये जो मौलाना अनुराग भदौरिया हैं, इनके पास एक हजार हरे रंग का कुर्ता है। कभी इन्हें भगवा कुर्ता पहने देखा है आपने। लेकिन यह हरा कुर्ता जानबूझकर पहनते हैं।”

संबित पात्रा ने भाजपा नेता पर भड़कते हुए आगे कहा, “कपड़े में धर्म ढूंढने वाले, कपड़े पहनकर खुद को मौलाना दिखाने वाले हमें सिखाने चले हैं। ये मुलायम सिंह यादव ने खुद बोला था कि मुझे मुल्ला मुलायम बोलो। ये कांग्रेस पार्टी, ये ओवैसी, ये क्या चाहते थे कि राम मंदिर बने। आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि हम खड़े हुए और आज यह मंदिर बन रहा है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट