भयंकर चोरी हो रही है- बोले राहुल गांधी तो संबित पात्रा ने दिया जवाब- पूरा परिवार बेल पर बाहर और चोरी-चोरी बोलते हैं

राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में भयंकर चोरी हो रही है। उनकी इस बात को लेकर संबित पात्रा ने भी जवाब देने में कसर नहीं छोड़ी।

sambit patra, rahul gandhi
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। ( एक्सप्रेस फोटो)।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी के लिए रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर यूपी सरकार पर तो तंज कसा ही, साथ ही पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़ा राहुल गांधी का एक वीडियो भी सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने कहा कि भयंकर चोरी हो रही है। उनकी इस बात को लेकर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

राहुल गांधी ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा था, “तानाशाही किस बात की है, क्यों है तानाशाही, क्योंकि भयंकर चोरी हो रही है। जो छोटे व्यापारी हैं, उनसे चोरी हो रही है, किसान हैं उनसे चोरी हो रही है और जो आम जनता है उनकी जेब से चोरी हो रही है। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं और जो हिंदुस्तान की आवाज है, उसे कुचला जा रहा है।”

राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार करते हुए संबित पात्रा ने कहा, “राहुल गांधी जी ने आज कहा कि देश में भयंकर चोरी हो रही है। एमएसएमई से चोरी हो रही है, किसानों से चोरी हो रही है और बाकी सभी वर्गों से चोरी हो रही है, भ्रष्टाचार हो रहा है। राहुल गांधी जी, एक अनचाही सलाह है, जो पूरा परिवार सुप्रीम कोर्ट से चोरी के आरोप में बेल पर बाहर हो, उन्हें दिन में पांच बार चोरी-चोरी नहीं करना चाहिए।”

संबित पात्रा यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस नेता की बात का जवाब देते हुए आगे कहा, “पूरा का पूरा परिवार बेल पर बाहर है, मां भी, बेटा भी, दामाद भी बेल पर बाहर हैं और दिन में चार बार चोरी-चोरी बोलते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐसा बोलने से अच्छा है कि अपने गिरेबान में झांककर सोचें कि किस प्रकार से इस परिवार ने लूटने का काम किया है। अब लूटने को नहीं मिल रहा है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भ्रम फैला रहे हैं।”

संबित पात्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया और लिखा, “चोरी-चोरी, खरी-खरी।” बता दें कि राहुल गांधी ने किसानों को लेकर भी सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने कहा, “कुछ समय से देश के किसानों पर सरकार का आक्रमण हो रहा है। किसानों को जीप के नीचे कुचला जा रहा है, हत्या की जा रही है। भाजपा के मंत्री के बेटे पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट