ताज़ा खबर
 

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आएगा ये ईरानियन एक्टर

इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट खबर यह है कि खान, कैफ और परेश रावल के अलावा इस फिल्म में एक ईरानी एक्टर भी नजर आएगा। निर्माताओं में फिल्म में एक ईरानी एक्टर को कास्ट किया है।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 12:45 pm
कैटरीना इस फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के जरिए एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज हो जाएगी। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट खबर यह है कि खान, कैफ और परेश रावल के अलावा इस फिल्म में एक ईरानी एक्टर भी नजर आएगा। निर्माताओं में फिल्म में एक ईरानी एक्टर को कास्ट किया है। एक सूत्र ने डीएनए को बताया- टॉप के एक ईरानी एक्टर को महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए कास्ट किया गया है। उसका किरदार फिल्म की दिशा बदल देगा। यह एक बुरे आदमी का रोल है। यह सभी डेवलेपमेंट यशराज फिल्म्स के बैनर तले हो रही है।

हालांकि यह अभी तक पता नहीं चला है कि ये एक्टर कौन है जिसे भाईजान के साथ काम करने का मौका मिला है। लेकिन उम्मीद है कि निर्देशक अली अब्बास जफर बेस्ट को ही कास्ट करेंगे। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में वह बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानि सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया, अबु धाबी और बाकी कुछ जगहों पर शूट की जाएगी। फिल्म में सलमान और कैटरीना दोनों ही अविश्वसनीय स्टंट सीन्स करते नजर आएंगे।

कैटरीना कैफ ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने एक्शन सीन्स के लिए रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में कैटरीना अपने टीम के साथ खड़ी हुई हैं। वह एक ब्लैक हुडी पहने नजर आ रही हैं। इससे पहले कैटरीना कैफ फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। यह फिल्म भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौड़ के बारे में है जिसे पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है।

टाइगर जिंदा है एक था टाइगर का सीक्वल है। इसकी कहानी में दिखाया जाएगा रॉ एजेंट जिसे कि मरा हुआ समझ लिया जाता है वो अंतर राष्ट्रीय आंतकी संगठन के साथ लड़ता हुआ नजर आएगा। कुछ दिनों पहले अली अब्बास ने फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ को स्टंट्स सिखाने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की सराहना की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App