ताज़ा खबर
 

संजू के रोल में दिखे रणबीर पर सलमान ने साधा था निशाना, अब राजकुमार हीरानी ने दिया ये जवाब

Sanju Movie Release Date, Sanjay Dutt Biopic: हालांकि फिल्म के ट्रेलर को देखने बाद बॉलीवुड के सुल्तान रणबीर कपूर की एक्टिंग से नाखुश दिखे थे और उन्होंने फिल्म मेकर्स को एक सलाह भी दी थी अब राजकुमार हिरानी ने सलमान खान की बात का जवाब दिया है।

राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को देखने बाद बॉलीवुड के सुल्तान रणबीर कपूर की एक्टिंग से नाखुश दिखे थे और उन्होंने फिल्म मेकर्स को एक सलाह भी दी थी अब राजकुमार हिरानी ने सलमान खान की बात का जवाब दिया है। ‘रेस 3’ के प्रमोशनल इंवेट के दौरान सलमान खान ने ‘संजू’ के बारे में क्या सोचते हैं, सवाल किया गया। जिस पर उन्होंने कहा, ”जब कभी भी संजू कमबैक करना चाहेंगे वह कर लेंगे। यह पूरी तरह से संजय दत्त पर ही निर्भर करता है। जब वह सोचेंगे कि मुझे वापस आना चाहिए वह आ जाएंगे। जहां तक ‘संजू’ फिल्म की बात है, मुझे लगता है कि उनका रोल कोई दूसरा शख्स नहीं अदा कर सकता है। कोई और कैरेक्टर के साथ न्याय नहीं कर सकता है। फिल्म के आखिरी पार्ट में संजय दत्त को खुद से रोल प्ले करना चाहिए था। अंत के पार्ट में जब आठ से दस सालों के आखिरी सफर को दिखाया जाता है, इसे केवल संजय ही कर सकते हैं।”

इसके बाद रणबीर कपूर ने सलमान के ओपिनियन को नकार दिया था और कहा, ”यह कभी नहीं हुआ कि जिस शख्स की बायोपिक हो वह खुद फिल्म में अपना रोल अदा करे क्योंकि यह कैरेक्टर के प्रभाव को खत्म कर देता है।” वहीं अब फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भी रणबीर कपूर की बात से सहमति जताई है। उनका कहना है कि यदि संजय दत्त खुद से इस फिल्म में रोल अदा करते तो यह दर्शकों के साथ कनेक्ट नहीं हो पाता।

Advance Booking: संजू को देखने के लिए लोग बेताब, तेजी से बढ़ रहा एडवांस बुकिंग का आंकड़ा

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में हिरानी ने कहा, ”मैंने पहले इस बारे में विचार किया था कि संजय दत्त फिल्म के फाइनल पार्ट में खुद से एक्टिंग करें लेकिन बाद में मैंने इसे जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह काफी वियर्ड लगेगा। क्योंकि पहले आप संजू के रोल में रणबीर कपूर को देख रहे होंगे अचानक से फिल्म में संजू का रोल संजय दत्त अदा करने लगेंगे। जिससे दर्शक फिल्म के साथ कनेक्ट नहीं हो सकेंगे।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App