ताज़ा खबर
 

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे बॉलीवुड के तीन खान

हालांकि सलमान ने टाइटल ट्रैक को शेयर करते हुए लिखा है- हाहा! भगवान आपकी रक्षा करें, राजू रहिकवार (जूनियर शाहरुख खान), सागर पांडे (जूनियर सलमान खान) और देवाशीष घोष (जूनियर आमिर खान)।
बॉलीवुड के तीन खान एक साथ एक फिल्म में आए नजर। Image Source: Indian Express

हो सकता है कि ये आपके दिन की सबसे अच्छी खबर हो। जो लोग तीन खान को एक साथ देखने की चाहत रखते हैं ये खबर उनके लिए ही है। दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के तीन खान- सलमान, शाहरुख और आमिर ने एक ही फिल्म में काम किया है। जी हां, आप भी चौंक गए न। जनाब हम मजाक नहीं बल्कि आपको सौ फीसदी सच बता रहे हैं। इस बात का सबूत खुद बजरंगी भाईजान ने फेसबुक पर दिया है। बस कहानी में छोटा सा ट्विस्ट है और वो ये है कि इसमें उनके डुप्लीकेट्स ने काम किया है। इसमें शाहरुख राजू रहिकवार, सलमान सागर पांडे और आमिर देवाषीश घोष के तौर पर नजर आ रहे हैं। तीनों ही फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया है। जहां उनके डुप्लीकेट्स ने तीनों का रोल बखूबी निभाया है।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

हालांकि सलमान ने टाइटल ट्रैक को शेयर करते हुए लिखा है- हाहा! भगवान आपकी रक्षा करें, राजू रहिकवार (जूनियर शाहरुख खान), सागर पांडे (जूनियर सलमान खान) और देवाशीष घोष (जूनियर आमिर खान)। बड़े होकर झगड़ा मत करना और किया तो मेकअप कर लेना। भई, हम तो यही उम्मीद करेंगे कि स्टार्स के डुप्लीकेट सलमान की बात को ध्यान में रखेंगे।

Read Also:  शाहरुख खान की पत्नी बनीं सलमान की बेस्ट फ्रेंड

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट कर विवादों में आए सलमान के बचाव में आए पापा सलीम खान। लेकिन इस बार सलीम खान ने माफी मांगकर मामला निपटाने के जगह सलमान पर सवाल उठाने वालों को ही जवाब दिया है। टीवी चैनल टाइम्स नाउ पर कमेंट करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा एक न्यूज चैनल की मोस्ट वांटेड लिस्ट में अब सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट और करण जौहर के नाम आ गए हैं। ये लोग अब देश के लिए खतरा बन गए हैं। उन्होंने लिखा, ये लोग देश के लिए खतरा हैं कम से कम आप लोगों का मनोरंजन करने का काम कर रहे हैं।

Read Also: अमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों कहा आमिर मुझसे बेहतर हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.