ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या का खुलासा: मेरे भाई का रोल मिला तो सलमान खान ने कर दिया था रिजेक्ट

हाल ही में फन्ने खां के प्रमोशन्स के दौरान ऐश्वर्या काफी गुस्से में भी नज़र आईं थी। अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए वे जिस जगह पहुंची थी, ऐश्वर्या वहां की व्यवस्था से खुश नहीं थीं, ऐसे में उनका मूड काफी खराब हुआ था।

ऐश्वर्या और सलमान उस दौर में काफी करीब थे।

ऐश्वर्या राय, राजकुमार राव और अनिल कपूर जैसे सितारों से सज़ी फिल्म फन्ने खां रिलीज़ हो गई है लेकिन ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला पाने में नाकाम रही है। फिल्म के खराब प्रदर्शन पर राजकुमार राव भी कह चुके हैं कि हर फिल्म फाइव स्टार स्तर की नहीं होती। कम ही फिल्मों में नज़र आने वाली ऐश्वर्या से इस फिल्म के रिलीज़ के दौरान कई दिलचस्प सवाल पूछे गए थे और एक सवाल पर ऐश्वर्या ने चौंकाने वाला जवाब दिया।

फन्ने खां के प्रमोशन्स के दौरान जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या फिल्म ‘जोश’ (2000) में ऐश्वर्या को शाहरूख की बहन का किरदार निभाने को लेकर उन्हें कोई दिक्कतें नहीं हुईं? क्योंकि इससे पिछली ही फिल्म ‘मोहब्बतें’ में ऐश्वर्या, शाहरूख की प्रेमिका बनीं थी। उन्होंने कहा कि ‘शाहरूख से पहले सलमान और आमिर खान को मैक्स के रोल के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन आखिरकार ये रोल शाहरूख के खाते में गया और उन्हें ये रोल करने में जरा भी परेशानी नहीं हुई। यही नहीं, फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह के रोल के लिए भी आमिर खान को अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने इस रोल को भी करने से मना कर दिया था, इसके बाद ही ये रोल चंद्रचूड़ सिंह के खाते में गया था।’ सलमान ने इस फिल्म को न करने के लिए डेट्स का कारण दिया था लेकिन ये वो दौर था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान काफी करीब थे।

हाल ही में फन्ने खां के प्रमोशन्स के दौरान ऐश्वर्या काफी गुस्से में भी नज़र आईं थी। अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए वे जिस जगह पहुंची थी, ऐश्वर्या वहां की व्यवस्था से खुश नहीं थीं, ऐसे में उनका मूड काफी खराब हुआ था। गौरतलब है कि फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर एक मामूली टैक्सी ड्राइवर और एक म्यूजीशियन की भूमिका में हैं। राजकुमार फिल्म में अनिल कपूर के दोस्त और ऐश्वर्या राय बनी  ‘बेबी सिंह’ के बड़े फैन बने हैं। इस फिल्म में बॉडी शेमिंग का मुद्दे पर भी प्रकाश डालने की कोशिश की गई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App