ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बॉडीगार्ड को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए कौन है शेरा

शेरा पर मारपीट करने और बंदूक दिखाकर धमकाना का इल्जाम लगाया गया है।

Author Published on: October 27, 2016 1:15 AM
सलमान खान और उनका बॉडीगार्ड शेरा।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मुंबई पुलिस ने मंगलवार रात को हिरासत में लिया है। एक आदमी ने शेरा के खिलाफ खिलाफ पुलिस में शि‍कायत दर्ज कराई है। शिकायत में शेरा पर मारपीट करने और बंदूक दिखाकर धमकाना का इल्जाम लगाया गया है।  देश की सभी बॉडीगार्ड्स में सबसे नामी शेरा है। शेरा परछाई की तरह सलमान के शाथ चलते हैं। आइए बताते हैं आखिर शेरा है कौन गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान के पिछले 18 सालों से बॉडीगार्ड हैं। हैं। सलमान शेरा को महज एक मुलाजिम नहीं मानते सलमान से शेरा का रिश्ता बिल्कुल भाई जैसा है।

हर समय रहते हैं सलमान के साथ
शेरा सलमान खान के साथ हल पाल साए की तरह साथ चलते हैं। सलमान को जहां भी पहुंचना होता है। शेरा उस जगह का एक दिन पहले ही पहुंच जाते हैं। सारे इंतजाम का जायजा ले ने के बाद जब शेरा हरी झंडी दिखा देते है सलमान तभी वहीं पर आते हैं।शेरा ने एक बार कहा था कि वह मरते दम तक सलमान खान के साथ रहेंगे।

बॉडीगार्ड फिल्म

सलमान का शेरा का साथ रिश्ता कितना खास है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान ने 2011 में आई अपनी फिल्म बॉडीगार्ड को शेरा को ही समर्पित कर दी थी। फिल्म में सलमान ने एक बॉडीगार्ड की ही किरदार निभाया था। फिल्म के एक गाने में शेरा नज़र भी आए थे।

रह चुके है बॉडी बिल्डर
शेरा बॉडी बिल्डिंग में काफी सक्रिय रहे हैं। शेरा ने बॉडी बिल्डिंग की कई प्रतियोगिता भी जीती है। शेरा जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे खिताब अपने नाम किए हैं।

शेरा खुद की सिक्युरिटी कंपनी है…

उनकी अपनी सिक्युरिटी कंपनी भी है, जिसका नाम उन्होंने अपने बेटे ‘टाइगर’ के नाम पर रखा है. यह कंपनी बॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा मुहैया कराती है.बताया जाता है कि पिछले साल सलमान के कहने पर उन्होंने विजक्राफ्ट नाम की इवेंट कंपनी भी खोली है. कहा जाता है कि सलमान के बॉडीगार्ड बनने से पहले वे हॉलीवुड स्टार्स की सिक्युरिटी किया करते थे.

शेरा का बेटा को मिला है सलमान का साथ
शेरा के बेटे टाइगर को भी सलमान खान काफी सपोर्ट करते हैं। सलमान खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘सुल्तान’ में शेरा के बेटे टाइगर ने काम किया था। टाइगर ने   फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शोले बनाने के लिए लेना पड़ा था ₹1 करोड़ उधार, रमेश सिप्पी ने खोले फिल्म से जुड़े कई राज
2 इंटिमेट सीन्स पर बोले रणबीर कपूर, ऐश्वर्या के गाल छूने से पहले कांपते थे मेरे हाथ,उनके ये कहने के बाद आई हिम्मत
3 आमिर खान की फिल्म दंगल के ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कैसे