ताज़ा खबर
 

…जब ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान को अपने से लंबी एक्ट्रेसेज के साथ करना पड़ा काम

यह कहानी सलमान खान को एक ऐसे एक्टर के तौर पर दर्शाती है जो अपने से बड़ी हीरोईन के साथ काम करने से डरता नहीं है। यही फैक्ट उनके करियर में भी साफ दिखाई देता है।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 11:35 am
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन लंबी एक्ट्रेस के साथ कर चुके हैं काम। (Image Source: Instagram)

सुष्मिता सेन ने एक रिएलिटी शो के दौरान सलमान से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर किया था। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- यह घटना 2005 में आई फिल्म मैंने प्यार क्यूं किया की शूटिंग के दौरान की है। फिल्म की यूनिट एक अजीब परिस्थिति में काम करने की कोशिश कर रही थी। वो चाहते थे कि 175 सेंटीमीटर की सुष्मिता और 174 सेंटीमीटर के सलमान खान एक दूसरे के सामने बराबर लंबाई के दिखें। हालांकि भाईजान को इससे कोई परेशानी नहीं थी। चारो ओर जारी इस हलचल को छोड़कर वो एक्ट्रेस के पास आकर शांत होकर बोले तुम अपनी हाइट में रहो और मैं अपनी में। ये हुई ना भाई वाली बात। सुपरस्टार को अपने स्टारडम का पता है और इतने सालों से वो अपने फैंस को जोड़े रखे हुए हैं।

यह कहानी सलमान खान को एक ऐसे एक्टर के तौर पर दर्शाती है जो अपने से बड़ी हीरोईन के साथ काम करने से डरता नहीं है। यही फैक्ट उनके करियर में भी साफ दिखाई देता है। 1988 में आई बीवी हो तो ऐसी से लेकर वो 96 फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। इनमें से कुछ ही मौके पर उन्होंने अपने से लंबी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। सुष्मिता सेन के साथ एक्टर ने तीन फिल्मों- बीवी नंबर 1, तुमको ना भूल पाएंगे और मैंने प्यार क्यू किया में काम किया है। अब अगर आपको लगता है कि सुष्मिता ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सुल्तान से लंबी हैं तो आप गलत हैं। सोनम कपूर की हाइट 177 सेंटीमीटर है जिनके साथ सलमान ने सांवरिया और प्रेम रतन धन पायो में काम किया है।

सलमान की हालिया रिलीज फिल्म ट्यूबलाइट की एक्ट्रेस की हाइट 165 सेंटीमीटर है। लेकिन क्या आपको पता है कि भाईजान ने सबसे छोटी किस हिरोइन के साथ काम किया है? नहीं पता कोई बात नहीं हम बता देते हैं। उर्मिता मातोंडकर उनके अब तक के करियर की सबसे छोटी हिरोइन रही हैं। जिनके साथ उन्होंने जानम समझा करो में काम किया था।

सलमान की ज्यादातर हिरोइनों की लंबाई 160-174 सेंटीमीटर के बीच रही है। वहीं सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही है। लेकिन इसके गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। या यूं कहें कि गाने लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.