ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने शाहरुख खान को रईस और ऋतिक को काबिल के लिए दीं शुभकामनाएं

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने रविवार (15 जनवरी) को 'करण-अर्जुन' में उनके को-स्टार शाहरुख खान को 'रईस' और ऋतिक रोशन को 'काबिल' के लिए शुभकामनाएं दीं।

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 6:34 PM
सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने रविवार (15 जनवरी) को ‘करण-अर्जुन’ में उनके को-स्टार शाहरुख खान को ‘रईस’ और ऋतिक रोशन को ‘काबिल’ के लिए शुभकामनाएं दीं। दोनों फिल्में 25 जनवरी को एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। सलमान ने फिल्मकार राकेश रोशन को ‘करण-अर्जुन’ में शाहरुख के साथ काम देने का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “शाहरुख और मुझे 21 साल पहले ‘करण अर्जुन’ देने के लिए धन्यवाद राकेश। ऋतिक को 17 साल पहले की ‘कहो ना प्यार है’ के लिए धन्यवाद। 25 जनवरी के लिए ऋतिक को ‘रईस’ और ‘काबिल’ के लिए शुभकामनाएं।” राकेश रोशन द्वारा निर्देशित ‘करण अर्जुन’ में शाहरुख और सलमान दोनों भाई के रूप में दिखे थे। इसमें राखी ने मां की भूमिका निभाई थी।

शाहरुख और सलमान इससे पहले ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ नजर आ चुके हैं। खबर है कि सलमान और शाहरुख एक बार फिर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में साथ नजर आएंगे। कथित तौर पर शाहरुख इसमें अतिथि भूमिका में हैं। शाहरुख अपनी फिल्म के प्रचार के लिए लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ पर पहुंचेगे, जहां दोनों को एक बार फिर साथ देखा जा सकता है। गौरतलब है कि रईस में जहां ऋतिक एक अंधे शख्स की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो अपनी प्रेमिका की हत्या का बदला दुश्मनों से लेता है, वहीं रईस में शाहरुख एक गैरकानूनी शराब का कारोबार करने वाले शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। रईस का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है जबकि काबिल का प्रोडक्शन ऋतिक के पिता राकेश रोशन कर रहे हैं।

हाल ही में रईस फिल्म मेकर्स ने फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया है। उड़ी-उड़ी जाय नाम से यह गाना फेस्टिव मूड दिखाता है। इस गाने में उत्तरायण मनाया जा रहा है। गरबा करते शाहरुख खान और माहिरा खान अलग अंदाज में दिख रहे हैं। गाने में कुछ छोटे-छोटे पल शूट किए गए हैं जो दोनों की केमिस्ट्री को बखूबी दिखा रहे हैं। इस गाने में शाहरुख खान को डांस करते देख आपको कभी खुशी कभी गम फिल्म का बोले चूड़ियां गाना याद आ सकता है। क्योंकि इस गाने में शाहरुख खान ने पठानी कुर्ता और सलवार पहनी है और साथ ही एक दुपट्टा है जो किंग खान के लुक को बेहतरीन बना रहा है। वहीं माहिरा गुजराती लहंगे में फुल देसी नजर आ रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App