Salman khan will sell his paintings for charity - जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी पेंटिंग्स बेचेंगे सलमान खान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी पेंटिंग्स बेचेंगे सलमान खान

सलमान खान को पेंटिंग का शौक है। उनके इस शौक के बारे में सभी जानते हैं। उन्होंने कई पेंटिंग्स बनाईं लेकिन कभी भी किसी पेंटिंग को बेचा नहीं।

Tubelight Movie Teaser: बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

सलमान खान को पेंटिंग का शौक है। उनके इस शौक के बारे में सभी जानते हैं। उन्होंने कई पेंटिंग्स बनाईं लेकिन कभी भी किसी पेंटिंग को बेचा नहीं। वह हमेशा ये पेंटिंग्स गिफ्ट करते आए हैं। वह अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा, करीना कपूर खान, असिन अपनी फैमिली फ्रेंड बीना काक और अपने डायरेक्टर दोस्तों को अपनी पेंटिग्स देते रहते हैं। लेकिन अब वह अपने इस टैलेंट के जरिए चैरिटी भी करने वाले हैं।

साल 2016 में सलमान खान के फैन ने उनकी मां और बेटे की एक पेंटिंग खरीदनी चाही थी। उन्होंने इस पेंटिंग की कीमत बीस लाख रुपए लगाई। लेकिन सलमान को लगा कि उनकी फेवरेट पेंटिंग के लिए यह कीमत काफी कम है। लेकिन बाद में जब सलमान को इसी पेंटिंग के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर मिला तो वह राजी हो गए और पेंटिंग बेच दी। इसके बाद सलमान ने यह पैसे बींग ह्यूमन फाउंडेशन में लगा दिए।

इसी तरह के दूसरे ऑफर्स को ध्यान में रखते हुए सलमान ने अपनी सभी पेंटिंग्स बेचने का इरादा किया है। सलमान से जुड़े एक करीबी ने अंग्रेजी वेबपोर्टल मुंबई मिरर को बताया, सलमान की सभी पेंटिंग्स जिंदगी के भावों को दिखाती है। वह प्यार, परिवार, धार्मिक एकता को दिखाती हैं। वह उनकी बेहद पर्सनल चीजें हैं। उन्होंने कभी भी यह पैसे या नाम के लिए नहीं किया। वह केवल शांति और खुशी के लिए पेंटिंग करते हैं। उनकी फैमिली और दोस्त उन्हें अकसर कैनवस, पेंट और ब्रश गिफ्ट करते रहते हैं। लेकिन अपनी लाइफ साइड पेंटिंग वह हाथों से ही बनाते हैं। वो पेंटिंग्स भी सेल के लिए रखी जाएंगी।

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ काम कर रही हैं। बता दें कि यह फिल्म एक था टाइगर की रीमेक है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान।

 

Tiger Zinda Hai, Shooting Photos, Austria, Romantic Song, Aye Dil Song, Salman Khan, Katrina Kaif, Salman Khan Upcoming Movie, Katrina Kaif Movie, Bollywood news in Hindi बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App