ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करने पर संदेह

वर्तमान सीजन (सीजन-10) में वह टीआरपी के लिए प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम जैसे कंटेंस्टेंट्स को शो में लिए जाने के लिए अपना गुस्सा शो के मेकर्स पर जाहिर कर चुके हैं।

salman khan tubelight, tubelight, salman khan paintings, salman khan paints tubelight, tubelight salman khan painting, salman khan news, tubelight news, salman khan tubelight news, tubelight on sets, salman khan paints, salman khan painting pics, Entertainment News in Hindi, Jansatta News in Hindi मालूम हो कि सलमान अपनी इन स्किल्स को लेकर बहुत ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं वह अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी शालीन रहते हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के कई सीजन्स होस्ट कर चुके हैं। हालांकि वर्तमान सीजन (सीजन-10) में वह टीआरपी के लिए प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम जैसे कंटेंस्टेंट्स को शो में लिए जाने के लिए अपना गुस्सा शो के मेकर्स पर जाहिर कर चुके हैं। जब भी सलमान के शो के अलगे सीजन में काम करने के बारे में पूछा जाता है तो आम तौर पर उनका जवाब यही होता है कि वह शो के अलगे सीजन में काम नहीं करेंगे। लेकिन इस बार उन्होंने इशारों-इशारों में साफ कर दिया है कि वह अब शो के अलगे सीजन में काम नहीं करेंगे। यानि फेमस टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में अब आप शायद ही अलगे सीजन में दबंग खान को शो होस्ट करते नहीं देख पाएंगे।

बिजनेस ऑफ सिनेमा डॉट कॉम की खबर के मुताबिक सलमान ने अपनी बिग बॉस टीम से कहा, “मैं अपने बाकी के कमिटमेंट्स को लेकर काफी व्यस्त हूं। मेरे पास ढेर सारा काम है, इस सबके बाद बिग बॉस के घर के इन अतरंगी कंटेस्टेंट्स को हैंडल करना कुछ ज्यादा ही हो जाता है। उन्हें लगता है कि इस तरह का हंगामा करने से उन्हें ज्यादा फुटेज मिलेगी। यह पागलपन जैसा बर्ताव है। मैं नहीं जानता कि मैं यह सब और झेल पाऊंगा या नहीं। हाल ही में शो के दौरान हालात उस वक्त काफी अजीब हो गए जब कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने सभी के ऊपर टॉयलेट फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद सलमान खान काफी नाराज हो गए और उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स को काफी खरी खोटी सुनाई।

बिग बॉस ने बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब फेंकने वाली घटना के बाद खुद को भगवान कहने वाले स्वामी को घर से बाहर निकाल दिया है। आज तक बिग बॉस के इतिहास में इतनी चीप हरकतें नहीं हुई हैं जितनी कि इस सीजन में देखने को मिली थी। घर से बाहर आने के बाद स्वामी ओम ने कई चौंकाने वाले आरोप लगाए। उन्होंने कहा- किसी पर पेशाब फेंकना न बिग बॉस के घर और न ही बाहर किसी नियम के खिलाफ है। सलमान खान को स्वामी ने आईएसआई का एजेंट बताया है और साथ ही कहा है कि घर के कंटेस्टेंट उनके खाने में ड्रग मिलाते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आदित्य रॉय कपूर ने सलमान खान संग खिंचवाई शर्टलेस तस्वीर, बिग बॉस 10 के सेट पर करेंगे ओके जानू का प्रमोशन
2 बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर संग सेलेब्रेट किया अपना बर्थडे, देखिए तस्वीरें
3 बैटमैन की एक्ट्रेस फ्रैंकिंन यॉर्क का निधन, लॉस एंजेलिस में ली आखिरी सांस
ये पढ़ा क्या...
X