ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की अगली फिल्म में इस किरदार में नजर आएंगे ‘ट्यूबलाइट’ स्टार सलमान खान

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी अगली फिल्म में एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे वो चाहते हैं कि सलमान खान कंसीडर करें। हम अभी इसपर काम कर रहे हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इसे भाईजान निभाएं।

सलमान खान से लेकर शाहरुख खान की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाईं कोई कमाल।

एक लंबे समय बाद सलमान और शाहरुख खान स्क्रीन पर कबीर खान की ट्यूबलाइट में नजर आए थे। अब कुछ दिनों पहले ऐसी कई रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान किंग खान की फिल्म में कैमियो करते हुए दिखेंगे। इस खबर से दोनों एक्टर्स के फैंस काफी खुश थे। अनुष्का शर्मा और कैटरीना फैन स्टारर आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान गेस्ट अपियरेंस देंगे। कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी अगली फिल्म में एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे वो चाहते हैं कि सलमान खान कंसीडर करें। हम अभी इसपर काम कर रहे हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इसे भाईजान निभाएं।

अब पिंकविला की खबर के अनुसार बादशाह की यह इच्छा पूरी हो गई है। सलमान 4 जुलाई 2017 को यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगे। जो राय की अनाम फिल्म के लिए होगा। कुछ दिनों पहले इसके बारे में डीएनए से बातचीत करते हुए शाहरुख ने कहा था- एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे मैं चाहूंगा कि सलमान खान कंसिडर करें। हम अभी भी इसपर काम कर रहे हैं। लेकिन मैं चाहूंगा कि वो इसे निभाएं। अभी तक इस फिल्म का कोई नाम डिसाइड नहीं किया गया है। हालांकि इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से शाहरुख खान ने साफ इंकार कर दिया है।

उन्होंने कहा- बेशक वो खुद का किरदार निभाएंगे या नहीं, लेकिन गोगो पाशा के रोल की तरह इसे आखिर तक सीक्रेट रखा जाएगा। शाहरुख खान ने कहा कि अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। उन्होंने इसके बारे में सलमान खान से बातचीत नहीं की है। किंग खान ने कहा- जब हमें समय मिलेगा मैं उनसे इसे लेकर बात करुंगा। सलमान और मैं केवल सुबह के तीन बजे मिलते हैं इसी वजह से हमें सही समय का इंतजार करना होगा।

इससे पहले हुई ट्यूबलाइट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाईजान ने बताया था कि बिना पूरी तरह पूछने से पहले ही शाहरुख फिल्म में कैमियो करने के लिए तैयार हो गए थे। बता दें कि ट्यूबलाइट रिलीज के कुछ घंटों बाद ही शाहरुख के किरदार की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने जीता विश्व कप तो सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- शाबाश लड़कियों, तुमने दिखा दिया कैसे जीता जाता है
2 सदमा देखकर जाह्नवी हुई इतनी अपसेट, तीन दिन तक श्रीदेवी से नहीं की थी बात
3 जब रणबीर कपूर से करीबी का पता लगाने के लिए दीपिका पादुकोण ने देखना चाहा था कैटरीना कैफ का पासपोर्ट