ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14 से सलमान खान ने खींचे हाथ, इस वजह से शो को नहीं करेंगे होस्ट

Salman Khan: सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनाए जाने को लेकर काफी नाराज हैं जिसको लेकर शो के अगले सीजन बिग बॉस 14 से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।

सलमान खान शो के मेकर्स से नाखुश हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के Bigg Boss 13 का खिताब जीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) सहित चैनल और मेकर्स पर पक्षपाती होने के आरोप लगातार लगाए जा रहे हैं। फिनाले से पहले भी लोगों को ये साफ तौर आभास हो गया था विनर शुक्ला ही होंगे। क्योंकि पूरे सीजन के दौरान बालिका बधु के एक्टर के प्रति बिग बॉस के झुकाव की चर्चाएं जोरों पर रहीं। इससे शो के होस्ट सलमान खान भी अछूते नहीं रहे और उनको भी कई बार ट्रोल का सामना करना पड़ा।

इस बीच खबर आ रही है कि सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनाए जाने को लेकर काफी नाराज हैं जिसको लेकर शो के अगले सीजन बिग बॉस 14 से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। यानी वो शो के 14वें सीजन को होस्ट करने से इंकार कर दिया है। कलर्स के पक्षपाती रवैये को देखकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काफी नाराज हैं। रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि फिनाले के दिन विनर की घोषणा 12 बजे के बाद होने के पीछे के कारण सलमान खान की नाराजगी ही थी।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता घोषित करने के बाद शो के पूर्व कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला ने सलमान खान और चैनल पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुबारक हो कलर्स टीवी और सलमान खान…आपने इस देश के युवा को सिखाया कि हिंसा, गाली देना और अश्लीलता को ताज पहनाकर महिमामंडित किया जाएगा।’ प्रिंस ने यहां तक कहा कि ये शो फिक्स्ड था और आसिम रियाज जीतना ज्यादा डिजर्व करते थे। ट्रोफी तो जीत गए पर इज्जत नहीं जीत पाए शुक्ला जी।प्रिंस के आलावा एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने सिद्धार्थ को जबरदस्ती विनर बनाने की बात कही थी।

कंट्रोल रूम के वीडियो लीक से और बढ़ा विवाद

ऑडियंस और सेलिब्रेटी के बायस्ड जैसे आरोपों के बीच कंट्रोल रूम के लीक वीडियो ने मामले में को और हवा दे दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में शो से जुड़े कर्मचारियों को आपस में बात करते हुए सुना गया था कि सिड-आसिम दोनों के वोट्स बराबर हैं, लेकिन फैसला सबको पता है क्या आने वाला है। इससे पहले एक महिला कर्मचारी ने भी कंटेस्टेंट से पक्षपात करने का आरोप लगाए थे।

Next Stories
1 Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप का कहकर आई थीं जसलीन मथारू, अब पारस की दुल्हनिया बनने की कर रहीं तैयारी
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 Feb 2020, Episode Preview: नायरा की गैरमौजूदगी में लव ने दी त्रिशा को धमकी, क्या परेशान लड़की कर लेगी आत्महत्या?
3 ‘जब घर से निकला था तब तो ऐसा नहीं था कार्तिक’, कॉमेडी शो पर मम्मी पापा के सामने कपिल शर्मा ने की कार्तिक की खिंचाई
ये पढ़ा क्या?
X