scorecardresearch

सलमान खान पर चढ़ा ‘ऊ अंतावा का खुमार’, पुष्पा के गाने को गुनगुनाते नजर आए भाईजान

Salman Khan: ‘पुष्पा: द राइज’ का गाना ‘ऊ अंतवा…’ को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने गाया; जिसे एक्ट्रेस सामंथा ने शेयर किया है।

salman khan | salman khan salim khan death threat | salman khan | salim khan
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान। (Photo Credit – Facebook/@salmankhan)

तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ का क्रेज अभी लोगों के सिर पर नहीं उतरा है। फिल्म में एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु के आइटम सॉन्ग ने फैंस का दिल जीत लिया है। इन दिनों उनका गाना ‘ऊ अंतावा’ हर किसी की जुबां पर है। इस गाने के चाहने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और अब सलमान खान को इस गाने को गाने वाले में सबसे बड़ा नाम माना जा रहा है।

दरअसल, हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स में सलमान खान ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ से अपना डांस नंबर चुना था। अबू धाबी में IIFA जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और उससे पहले, उनके प्रशंसक इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो साझा कर रहे हैं, जिसमें सलमान से उनके पसंदीदा गीतों में से एक पूछा जाता है जिसने उन्हें प्रेरित किया है और इस सवाल के जवाब में वहीं सलमान एक्ट्रेस सामंथा के गाने ‘ऊ अंतावा’ का नाम लेते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा भी सलमान भाईजान के इस वायरल वीडियो को शेयर करती हैं और साथ ही अपने दिल के कुछ इमोजी भी लगाती हैं। वहीं सलमान पहले अभिनेता नहीं हैं, जिन्होंने इस गाने को इतना पसंद किया है, इससे पहले भी कई बड़े सितारों ने ‘सामंथा’ के गाने को खूब पसंद किया है और अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक डांस वीडियो भी बनाया है और उन्हें पोस्ट किया है। इस गाने पर माधुरी दीक्षित, रणवीर सिंह, रश्मि देसाई समेत कई बड़े सितारे डांस करते नजर आ चुके हैं।

इस वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘लाइव माय ब्रदर’। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘भाई का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ओम अंतवा गाना मुझे फिर से देखना है’। सामंथा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में तीन दिल बनाए हैं।

साथ ही सामंथा इस गाने के लिए की गई अपनी मेहनत को दोहराती हैं और कहती हैं कि मैंने हर तरह के किरदार निभाए हैं। कठिन, आसान, मजाकिया, अच्छा और बुरा और गंभीर; लेकिन मैं अपनी हर भूमिका के लिए कड़ी मेहनत करती हूं। शायद यही वजह है कि आज के समय में लोग मेरे काम और मेरी मेहनत को पसंद कर रहे हैं।

वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग के चलते काफी बिजी चल रहे हैं। सलमान के पास अब कई बड़ी फिल्मों की कतार है और जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आने वाले हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X