scorecardresearch

सलमान खान को ऑफर हुआ था शाहरुख खान का ‘मन्नत’,जानें क्यों पिता सलीम ने खरीदने से कर दिया था इनकार

सलमान खान ने बताया कि शाहरुख खान आज जिस मन्नत के मालिक हैं, वो सबसे पहले उन्हें ऑफर हुआ था।

सलमान खान,Salman khan, Mannat
सलमान खान को ऑफर हुआ था शाहरुख खान का बंगला (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानी सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी काफी मशहूर हुई थी। आज भी दोनों की बीच अच्छी दोस्ती है। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से पूछा है कि वो अपने इतने बड़े बंगले ‘मन्नत’ में क्या करते हैं? दरअसल सलमान खान से सवाल किया गया था कि शाहरुख खान के पास ऐसा क्या है जो वो पाना चाहते हैं। जिसके जवाब में सलमान ने एक किस्सा बताया।

सलमान खान ने किया मन्नत को लेकर खुलासा

सलमान खान ने बताया कि शाहरुख खान आज जिस मन्नत के मालिक हैं, वो सबसे पहले उन्हें ऑफर हुआ था। लेकिन उनके पिता सलीम खान ने उन्हें वो बंगला खरीदने से मना कर दिया। उनका कहना था कि सलमान इतने बड़े बंगले का क्या करेंगे। इस कारण उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था। सलमान खान ने ये बात बताते हुए कहा, ”आज मैं शाहरुख खान से पूछना चाहता हूं कि आप इतने बड़े बगंले में क्या करते हो?”

शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’ किसी महल से कम नहीं है। मुंबई में लोग उनका बंगला देखने के लिए आते हैं और उसके साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बंगला 27,000 स्क्वायर फीट से अधिक एरिया मे बना है। बंगले में शाहरुख का ऑफिस, पर्सनल जिम, स्वीमिंग पूल और प्राइवेट मूवी थिएटर भी है। शाहरुख ने ये बंगला साल 2001 में 13.32 करोड़ रुपये में खरीदा था. जिसकी कीमत वर्तमान समय में 200 करोड़ रुपये से भी अधिक आंकी गई है।

आपको बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में कई फिल्में की हैं। इसके साथ शाहरुख खान की कुछ फिल्मों में सलमान खान की गेस्ट अपियरेंस भी रही है। वहीं अब कई सालों बाद दोनों एक साथ दिखाई देने वाले हैं। वैसे दोनों अपनी अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दोनों कैमियो रोल में दिखने वाले हैं।

बात अगर दोनों की फिल्मों की करें तो सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘टाइगर-3’ पर भी काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X