ताज़ा खबर
 

गोविंदा के साथ फ़िल्म करने से 17 साल तक डरते रहे थे सलमान खान, खुद बताई थी वजह; देखें Video

सलमान खान गोविंदा के साथ काम करने से शुरू में बहुत डरते थे और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। उन्होंने बताया था कि गोविंदा के साथ काम करने में वो 17 सालों तक डरते रहे थे।

सलमान खान और गोविंदा ने फिल्म पार्टनर में साथ काम किया था (File Photo)

गोविंदा और सलमान खान ने साथ में कई फ़िल्में की जिनमें दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों की काफी पसंद आई है। लेकिन सलमान खान गोविंदा के साथ काम करने से शुरू में बहुत डरते थे और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। फिल्म पार्टनर की रिलीज के दौरान गोविंदा से बातचीत के दौरान सलमान खान ने यह खुलासा किया था। सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो में सलमान ने बताया था कि उन्हें गोविंदा के साथ काम करने से बहुत डर लगता है।

वीडियो साल 2007 के आसपास का है जिसमें गोविंदा सलमान से पूछ रहे हैं कि उन्हें पार्टनर में उनके साथ काम करके कैसा लगा? जवाब में सलमान कहते हैं, ‘ये सब प्यार मोहब्बत की बात है। पहले तो बहुत डर लगता था आपके साथ काम करने में क्योंकि अगर आपके साथ कोई कॉमेडी पिक्चर करे तो कितनी कॉमेडी कर लेगा आदमी। मेरे करियर के जो शुरुआती 17 साल थे, मैं आपसे बहुत डरता था एक पर्दे पर आने के लिए।’

सलमान ने फ़िल्म पार्टनर के बारे में बात करते हुए आगे बताया, ‘जब दो एक्टर्स काम करते हैं, वो लेवल के होते हैं तो उनमें बहुत कंपटीशन होता है और एक हेल्दी कंपटीशन होता है, वो बहुत अच्छा काम कर जाते हैं लेकिन जब अंतर इतना होता है एक्टर्स (सलमान गोविंदा) के अंदर ..यह फिल्म डांस और कॉमेडी पर ही आधारित है।

 

सलमान खान गोविंदा की इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था और इसके प्रोड्यूसर सलमान खान के भाई सोहेल खान थे। इस फिल्म में लारा दत्ता, कैटरीना कैफ, सुरेश मेनन, दलीप ताहिल आदि कलाकारों ने भी काम किया था।

 

सलमान खान और गोविंदा के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। सलमान ने ही बॉलीवुड में गोविंदा के कमबैक में मदद की थी। फिल्म पार्टनर से सलमान खान ने गोविंदा को दोबारा इंडस्ट्री में जगह दिलवाई थी। इसके बाद दोनों सलाम- ए- इश्क में भी नजर आए थे। इसके बाद सलमान ने गोविंदा को एक और फिल्म के लिए अप्रोच किया था जिसमें काम करने से गोविंदा ने इनकार कर दिया।

 

दरअसल फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म ‘शिक्षांच्या आइचा घो’ की हिंदी रीमेक थी। गोविंदा को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई थी इसलिए उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया था।

Next Stories
1 पर्दे पर विलेन नहीं बनना चाहते थे सुनील दत्त, फिर भी साधना की फ़िल्म में बन गए थे खलनायक
2 The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा से तुलना होने पर कृष्णा अभिषेक ने ऐसे किया था रिएक्ट, भड़क गए थे एक्टर?
3 अपनी मां से एक्टिंग के बारे में बिल्कुल मत पूछना; बेटी ट्विंकल को राजेश खन्ना ने क्यों दी थी ऐसी सलाह?
आज का राशिफल
X