ताज़ा खबर
 

सलमान खान को बड़ा भाई मानते थे वाजिद, निधन के बाद ‘भाईजान’ बोले- आप और आपका टैलेंट…

Salman Khan, Wajid Khan Dies at 42: सलमान वाजिद को अपना छोटा भाई मानते थे। वाजिद के निधन की खबर से जहां बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है..

Salman Khan, Wajid Khan Dies at 42, Salman Khan, Dabangg Music Director, Wajid Khan Dies at 42, Corona Virus,Wajid Khan Suffered From COVID-19, Music Composer Wajid Khan, wAJID kHAN Was Young Brother To Salman Khan, Salman Bhaijaan, Superstar Salman Khan, Salman Khan Reacted on Wajid Demiseसुपरस्टार सलमान खान और वाजिद खान

Salman Khan On Wajid Khan: सलमान खान की फिल्मों में साजिद-वाजिद के म्यूजिक ने खूब कमाल दिखाया है। फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ हो, ‘वॉन्टेड’ हो या फिर दबंग, हर फिल्म के म्यूजिक में साजिद औऱ वाजिद ने खूब मेहनत और दिल लगा कर काम किया। यहां तक की लोग कहते थे कि सलमान की फिल्म हो और साजिद वाजिद का गाना न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

सलमान खान साजिद वाजिद की जोड़ी के बेहद करीब थे। वहीं सलमान वाजिद को अपना छोटा भाई मानते थे। वाजिद के निधन की खबर से जहां बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं सलमान खान भी अपने ट्विटर पोस्ट पर काफी भावुक हुए। सुपरस्टार सलमान खान ने भी वाजिद को आखिरी सलामी देते हुए उन्हें याद किया औऱ उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

सलमान खान ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘वाजिद मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा। तुम्हारी इज्जत करता रहूंगा, हमेशा याद करता रहूंगा। खास इंसान के तौर पर और बेहतरीन टैलेंटेड शख्स के तौर पर। लव यू, तुम्हारी बहुत खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।’ सलमान खान के शब्दों में फैंस को दर्द दिखाई दिया। ऐसे में सलमान लवर्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा- ‘सलमान खान वाजिद खान, कहते हैं भाई की फिल्म और साजिद वाजिद का गाना न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बिग लॉस।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘वाजिद भाई न हिंदी सिनेमा में अपने गजब के गानों से बहुत कॉन्ट्रीब्यूट किया है।’

बता दें, साजिद वाजिद ने मिलकर सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर में भी अपना म्यूजिक दिया। इसके अलावा साजिद वाजिद ने, ग्रैंड मस्ती, दबंग 2, हाउसफुल 2 राउड़ी राठौड़ जैसी हिट फिल्मों में भी गजब के गाने दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्टैंडअप कॉमेडियन्स पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- पहले धर्म का मज़ाक बनाने हैं, फिर विक्टिम कार्ड खेलते हैं
2 ‘BJP नेता तारीफ कर रहे, मीडिया हीरो बना रहा’, वरिष्ठ पत्रकार ने सोनू सूद पर साधा निशाना तो भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- शर्म नहीं आती
3 ‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ 8 अगस्त को लेंगे सात फेरे! पिछले महीने ही राणा दग्गुबाती ने मिहिका संग की थी सगाई
IPL 2020
X