ताज़ा खबर
 

Black buck Poaching Case: जब थाने में बिठा लिए गए थे सलमान, देखें VIDEO

Salman Khan Black buck Poaching Case Verdict: वन विभाग ने सलमान की बंदूक का लाइसेंस एक्सपायर हो जाने का मामला भी दर्ज किया था जिसमें सलमान ने दलील दी थी कि उन्होंने लाइसेंस के रिन्यूवल के लिए आवेदन कर दिया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान थाने में बैठे हुए।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की अदालत ने दोषी करार दिया है। इस मामले में सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई है। इधर जहां सलमान के फैन्स इस खपर के बाद निराश हैं वहीं सोशल मीडिया पर सलमान खान से जुड़े जोक्स वायरल होना शुरू हो गए हैं। सलमान खान पर सितंबर 1998 में जोधपुर के करीब एक ब्लैक बक हिरण को बंदूक से मारने का मामला चल रहा है। वन विभाग ने सलमान की बंदूक का लाइसेंस एक्सपायर हो जाने का मामला भी दर्ज किया था जिसमें सलमान ने दलील दी थी कि उन्होंने लाइसेंस के रिन्यूवल के लिए आवेदन कर दिया है।

उस वक्त का एक वीडियो भी यूट्यूब पर उपलब्ध है जिसमें आप सलमान खान को थाने किसी आम आदमी की तरह बैठे देख सकते हैं। वाइल्डलाइफ एक्ट की धारा 51 के तहत सलमान पर मामला दर्ज किया गया था और वीडियो में आप सलमान को दो सरकारी कर्मचारियों के सामने बैठे देख सकते हैं। लक्जरी गाड़ियों में घूमने वाले सलमान खान को सामान्य सी कुर्सी में सामान्य कर्मचारियों के बीच बैठा देख आपको भी इस बात का अहसास हो सकता है कि कानून सभी के लिए बराबर है और यह सभी के लिए बराबर न्याय करता है।

बता दें कि इस मामले में एक्टर सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी सह आरोपी थे जिन्हें कोर्ट ने रिहा कर दिया। ये सभी कलाकार भी बुधवार को जोधपुर कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे थे। राजस्थान के जोधपुर कोर्ट में सीजेएम देव कुमार खत्री ने इस मामले में फैसला सुनाया है। बता दें कि काला हिरण एक लुप्तप्राय प्रजाति है और देश भर में इसके शिकार पर रोक है। सलमान पर वन्य जीव संरक्षण की धारा 9/51 में आरोप लगे हैं, जबकि सैफ, तब्बू, सोनाली और नीलम पर वन्य जीव संरक्षण की धारा 9/52 व भारतीय दंड संहिता की धारा 149 के अंतर्गत आरोप हैं।

…जब सलमान के भांजे को अपनी कार में घुमाने निकलीं कैटरीना कैफ

Salman Khan, Salman Khan Ahil Khan, Arpita Khan, Ahil Salman, Ahil and Salman, Salman Khan Movies, Salman Khan and Ahil, Salman Khan Race 3, Entertainment News in Hindi, Bollywood News in Hindi

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App