ताज़ा खबर
 

सलमान खान से कभी रूमाल या टिशू मांगोगे तो आपको हर बार निराश होना पड़ेगा, जानते हैं क्यों?

सलमान को अक्सर सेट पर लेट आने के लिए भी जाना जाता है, वे अक्सर शूट पर बिना नहाए भी आते हैं और अपनी वैनिटी वैन में ही फ्रेश हो जाते हैें। सफ़ाई को लेकर कैजुएल एटीट्यूड अपनाने वाले सलमान हालांकि एक चीज़ को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं।

सलमान खान बैंडस्टैंड में पेड़ों की संख्या कम होने से भी परेशान हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी नई फ़िल्म रेस 3 के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच हाज़िर हैं। उनकी पिछली फ़िल्मों की तरह ही ये फ़िल्म भी एक्शन और रोमांच से लैस एक शुद्ध कमर्शियल मसाला फ़िल्म होगी। फ़िल्म ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है, ऐसे में सल्लू भाई भी दर्शकों से भरपूर ईदी की उम्मीद कर सकते हैं। फ़िल्म के प्रमोशंस में बिज़ी सलमान को अक्सर सेट पर लेट आने के लिए भी जाना जाता है, वे अक्सर शूट पर बिना नहाए भी आते हैं और अपनी वैनिटी वैन में ही फ्रेश हो जाते हैें।  सफ़ाई को लेकर कैजुएल एटीट्यूड अपनाने वाले सलमान हालांकि एक चीज़ को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं। नाक पोंछना हो या हाथों की सफाई, सलमान किसी भी सामान्य रूमाल का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

यूं तो आज के दौर में हैंड सैनीटाइज़र का उपयोग बढ़ा है, लेकिन अब भी देश का एक बड़ा तबका बाहर निकलते वक्त रूमाल या नैपकिन का उपयोग करना पसंद करता है, आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान न तो किसी रूमाल और न ही नैपकिन को अपने पास रखना पसंद करते हैं।दरअसल सलमान को सिल्क यानि मलमल के कपड़े बेहद पसंद है और उन्हें जब भी उन्हें रूमाल की ज़रूरत पड़ती है तो वे इसी मलमल के कपड़े का इस्तेमाल  करना पसंद करते हैं। सलमान खान पिछले कई बरसों से रूमाल का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं और जरूरत के वक्त उनका पसंदीदा सिल्क क्लोथ हमेशा उनके पास रहता है।

सलमान को इसके अलावा प्राकृतिक फ़लों से तैयार साबुनों से भी खास लगाव है। सलमान को इस बात का भी बेहद मलाल है कि मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड में पेड़ों की संख्या में कमी आई है। वे इस क्षेत्र में पेड़ों को संख्या बढ़ाने की कोशिशों के बारे में भी कह चुके हैं।  सलमान को एक खास तरह के रंग से भी बेहद लगाव है और वे कई बार एक ही रंग की टीशर्ट घर ले आते हैं। चूंकि सलमान को पोलिएस्टर फ़्रैबिक से एलर्जी है, ऐसे में स्टायल की जगह कंफर्टेबल कपड़ों को ज़्यादा तरजीह देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App