ताज़ा खबर
 

अटल की मौत के पांच दिन बाद शोक जता ट्रोल हुए सलमान खान, लोग बोले- टाइगर सो रहा था

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी।

सलमान खान।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पूरे सम्मान के साथ शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया। राजनेता के अंतिम दर्शन के लिए सड़कों पर लोगों का सैलाब देखने को मिला। उनके निधन पर राजनीतिक जगत के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने भी शोक व्यक्त किया। लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के पांच दिन बाद उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की। जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

सलमान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लिखा- ‘अटल जी के जैसा एक महान राजनेता और अच्छे इंसान को खो देना बेहद दुखद है।’ जिसका जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा- बहुत दिनों के बाद याद आई भाई। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई कौन सा न्यूजपेपर आता है। एक अन्य ट्विटर यूजर लिखता है- टाइगर सो रहा था। एक यूजर लिखता है- अटल जी का निधन 16 अगस्त को हुआ था और आज 22 अगस्त है। इन्हें 11 घंटे पहले याद आई है कि अटल जी नहीं रहे। क्यों भाई कौन से गोले में थे इतने दिनों से।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8499 MRP ₹ 10999 -23%
    ₹1275 Cashback

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। कुछ वक्त पहले माल्टा से सलमान खान ने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे मां सलमा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। चर्चा तेज है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्में ‘शेरखान’ और ‘दबंग 3’ भी जल्द ही फ्लोर पर आ सकती हैं। इसके अलावा सलमान 16 सितबंर से छोटे परदे के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ को भी लेकर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App