ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट की शूटिंग के बाद यूलिया के मम्मी पापा को लद्दाख घुमाने ले जाते थे सलमान खान

हाल ही में सलमान खान ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान भी किया था। उन्होंने बताया कि था कि वो अपने पापा मम्मी की वेडिंग एनिवर्सी 18 नवंबर को शादी करने वाले हैं।

Tubelight, Tubelight movie, Tubelight film, kabir khan Tubelight, Tubelight kabir khan, kabir khan Tubelight, Salman Khan, Salman Khan news, Salman Khan films, Salman Khan movies, Salman Khan tubelight, tubelight Salman Khan, Tiger Zinda Hai, entertainment newsसलमान खान और झू-झू की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खाल और यूलिया भले ही अपने रिश्ते पर कुछ खुल कर नहीं बोल रहे हैं। लेकिन फिर भी कुछ ना कुछ खबर ऐसी सामने आती है कि दोनों के नाम जोड़े जाने लगते हैं। हाल ही में यह कपल साथ-साथ लद्दाख गया था। बता दें कि सलमान खान डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए लद्दाख गए थे। इस दौरान उन्होंने यूलिया के मम्मी पापा को भी लद्दाख घुमाया था। खबर है कि शूटिंग के बाद सलमान यूलिया के मम्मी पापा को आस पास के इलाकों में घूमने ले जाते थे।

हाल ही में सलमान खान ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान भी किया था। उन्होंने बताया कि था कि वो अपने पापा मम्मी की वेडिंग एनिवर्सी 18 नवंबर को शादी करने वाले हैं। सलमान ने साफ तौर पर यूलिया का नाम लेने से बचते हुए एक इशारा दिया था। बता दें कि यूलिया हाल ही में अफना विजिटर वीजा बढ़वाने के लिए रोमानिया गई थीं।

सलमान खान ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए फिलहाल मनाली में हैं। पहले मनाली वाली शूटिंग कश्मीर में होनी थी। लेकिन वहां के हालात को देखते हुए शूटिंग मनाली में शिफ्ट की गई। इस शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं जिनमें सलमान का लुक बेहद ही साधारण दिख रहा है। शूटिंग की ये तस्वीरें मंगलवार देर रात लीक हुईं। इनमें सलमान चेक शर्ट, ब्राउन हाफ स्वेटर पहने दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में सलमान शूटिंग देखने आए अपने फैन्स हो हाथ हिलाते भी दिख रहे हैं। सलमान का यह लुक 2015 में आई उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान की याद दिला रहा है।

खबर है कि इस फिल्म में सलमान एक स्पेशली एबल्ड मैन का किरदार निभा रहा हैं। इससे पहले फिल्म के इस हिस्से की शूटिंग कश्मीर में करना तय किया गया था। लेकिन वहां के हालात देखते हुए शूटिंग मनाली में शिफ्ट की गई। हो सकता है कि इस महीने के आखिर में कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए टीम कश्मीर जाए।इससे पहले अगस्त में डायरेक्टर कबीर खान ने लद्दाख में हो रही शूटिंग से भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सलमान एक सोल्जर के लुक में दिख रहे थे। बता दें कि इस फिल्म में एक चीनी स्टार झू झू बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक वीजे रह चुकीं झू झू हॉलीवुड के ए लिस्ट एक्टर्स के साथ काम चुकी हैं। इनमें टॉम हैंक्स, क्लाउड एटलस और रसेल क्रोव शामिल हैं।

Uper walla body builders ki kher Karen #AnupamKher

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Read Also:ट्यूबलाइट की शूटिंग की तस्वीरें लीक: सामने आया फर्स्‍ट लुक, बेहद भोले दिख रहे हैं सलमान खान

Read Also:सलमान खान के बिना उनके परिवार ने कैसे किया गणपति विसर्जन, देखिए तस्वीरें

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने की किम के Curves की तारीफ, बॉडी को बताया पानी की बोतल की तरह
2 करोड़ों की ड्रग तस्करी के आरोपो में घिरीं एक्ट्रेस ममता ने कहा वह निर्दोष योगिनी हैं, सुषमा स्वराज से की ये मांग
3 सुशांत सिंह की EX गर्ल फ्रेंड के घर में लगी आग, जल गया हाथ और गर्दन, Instagram पर आई फोटो
यह पढ़ा क्या?
X