ताज़ा खबर
 

रेस-3 में सैफ नहीं इस बार सलमान खान होंगे हीरो, पहली बार करेंगे निगेटिव रोल

सलमान इससे पहले किक और दबंग में इससे मिलते जुलते किरदार करते रहे हैं, और बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस का इतिहास कहता है कि सलमान जब भी निगेटिव रोल में पर्दे पर आए हैं, दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 4:58 PM
सलमान रेस-3 में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए तो यह फिल्म कई माइने में खास हो जाएगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पहले ही यह बात साफ कर चुकी हैं कि वह फिल्म रेस की तीसरी कड़ी (रेस-3) में सलमान खान के साथ काम करेंगी। अब खबरें इस तरह की आ रही हैं कि फिल्म में सलमान निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक यह पहली बार होगा कि जब सलमान इस तरह का कोई किरदार निभाते नजर आएंगे। उनका लुक बेहद स्टाइलिश होगा और वह काफी सारी ऐसी चीजें करेंगे जो उन्होंने अब तक किसी भी फिल्म में नहीं की हैं। फिल्म रेस की अब तक की दो कड़ियों में किसी विलेन को ही हीरो की तरह पेश किया गया है और बहुत संभव है कि इस बार यह जिम्मेदारी सलमान संभालें। फिल्म रेस और रेस-2 में सैफ अली खान ने यह रोल प्ले किया था।

हालांकि जनसत्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन यदि सलमान रेस-3 में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए तो यह फिल्म कई माइने में खास हो जाएगी। पहली वजह तो यह कि सलमान पहली बार किसी फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करेंगे और दूसरा यह कि यह पहली बार होगा कि रेस की सीरीज में सैफ के अलावा कोई और अभिनेता यह रोल प्ले करेगा। सलमान इससे पहले किक और दबंग में इससे मिलते जुलते किरदार करते रहे हैं, और बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस का इतिहास कहता है कि सलमान जब भी निगेटिव रोल में पर्दे पर आए हैं, दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। अब देखना यह होगा कि सलमान के इस फिल्म में काम करने को लेकर आधिकारिक घोषणा कब होती है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41990 MRP ₹ 50810 -17%
    ₹6000 Cashback

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी महज एक ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और वह है ‘ट्यूबलाइट’। निर्देशक कबीर खान ने सलमान से बजरंगी भाईजान जैसा ही सॉफ्ट कैरेक्टर प्ले कराने का प्रयोग करके देखा था जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App