‘बजरंगी भाईजान’ सलमान की दरियादिली: किसानों को दान करेंगे मुनाफा

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की ईद पर रिलीज ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस पर अपना एक नया रिकॉर्ड बनाने में जुटी हुई है।

सलमान खान, बजरंगी भाईजान, बजरंगी भाईजान कलेक्शन, बजरंगी भाईजान ब़क्स ऑफिस कलेक्शन, सलमान खान किसान, किसान, बॉलीवुड, मनोरंजन, Salman Khan, Bajrangi Bhaijaan, Bajrangi Bhaijaan 150 crore, Bajrangi Bhaijaan collections, Collections of Bajrangi Bhaijaan, donate, profits, farmers, Bajrangi Bhaijaan Salman Khan, Harshaali Malhotra, Kareena Kapoor, Kabir Khan
सलमान किसानों को दान करेंगे 'बजरंगी भाईजान' का मुनाफा

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की ईद पर रिलीज ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस पर अपना एक नया रिकॉर्ड बनाने में जुटी हुई है।

5 दिन में ही इस फिल्म ने 51.05 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ‘बजरंगी भाईजान’ की इस तेज़ रफ्तार को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ा का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

सलमान खान अपनी इस बड़ी सफलता को लेकर खुश तो होंगे ही बहुत शायद इसलिए उन्होंने फिल्म की कमाई का मुनाफा देश के किसानों में दान करने की सोच ली है।

जी हां, दरियादिली के लिए मशहूर सलमान ने फिल्म की कमाई का मुनाफा देश के किसानों में दान करने की इच्छा जाहिर की है।

PHOTOS: ‘जय-जय बजरंगबली तोड़ दे दुश्मन की डली’, आखिर तोड़ ही दिए सलमान ने अपने पुराने रिकॉर्ड्स

रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता शाइना एनसी ने बताया कि ‘बजरंगी भाईजान’ के निर्देशक सलमान खान और आर. वेंकटेश ने फिल्म की कमाई का मुनाफा किसानों को दान करने की इच्छा जताई है।

Also Read- ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी हर्षाली ने कहा: बनना चाहती हूं सलमान अंकल जैसा सुपरस्टार

आपको बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ ईद के मौके पर 17 जुलाई को रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज के बाद तीन दिनों में ही 100 करोड़ रुपये कमा लिए, वहीं पांच दिनों में भारतीय बाजार में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 150 करोड़ को पार कर गया। ऐसे में विशेषज्ञ ने अनुमान लगा लिया है कि यह फिल्म दो से ढाई हफ्ते में 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

अपडेट