ताज़ा खबर
 

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने दी ‘बाहुबली-2’ को पटखनी, जानें क्या है मामला

रिलीज से पहले ही सलमान खान की टाइगर जिंदा है के ट्रेलर ने प्रभाष की बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को तोड़ा।

सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर ने तोड़ा प्रभास का रिकॉर्ड।

साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में सलमान खान और कैटरीन कैफ की टाइगर जिंदा है शुमार है। मंगलवार यानी 7 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर आया था। इसे जिस तरह की प्रतिक्रिया लोगों से मिली है वो काबिले तारीफ है। केवल 48 घंटे के अंदर ट्रेलर ने साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली 2 को पीछे छोड़कर एक रिकॉर्ड बना लिया है। यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा और पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

रिकॉर्ड की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को 48 घंटे के अंदर 541,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे। प्रभाष की फिल्म की बात करें तो उसे 540,000 लाइफटाइम लाइक्स मिले थे। अब तक 651, 000 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इससे पता चलता है कि भाईजान की फिल्म के लिए लोग कितने बेकरार हैं। जब फिल्म रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ रही है तो उम्मीद है कि रिलीज के बाद यह और धमाका करेगी।

ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि फिल्म बहुत से रिकॉर्ड्स को तोड़ देगी। अभी तक गोलमान अगेन ने 30 करोड़ की ओपनिंग करके रिकॉर्ड बनाया हुआ है। उम्मीद है कि भाईजान की फिल्म को इससे ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि सलमान खान की फिल्म केवल 4 दिनं में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगा।

अभी तक साल 2017 में सबसे तेजी से कमाई करने वाली फिल्म गोलमाल अगेन है जो पांच दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब 25 भारतीय नर्सों को आईएससी नामक आतंकवादी संगठन द्वारा किडनैप कर लिया जाता है तो दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानि सलमान खान को।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App