ताज़ा खबर
 

सलमान खान को मौत की धमकियां, सलीम खान बोले- मुंबई पुलिस पर भरोसा

'रेस- 3' की स्टारकास्ट की बात करें तो सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल, अभिनेत्री डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडीस हैं।

सलीम खान और सलमान खान।

सलमान खान का नाम बॉलीवुड के बड़े सितारों में शामिल हैं। तमाम उतार-चढ़ावों के बाद सलमान खान ने लोगों के दिल में जगह बनाकर उन्हें अपना फैन बना लिया है। बी-टाउन के बड़े स्टार होने के नाते सलमान खान हमेशा बॉडीगार्ड्स से घिरे रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को पिछले कुछ समय से मिल रही जान-लेवा धमकियों के कारण उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान को राजस्थान के लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े संपत नेहरा ने धमकी थी। इसके लिए उन्होंने प्लान भी तैयार कर लिया था। बता दें कि यह वहीं गैंग है जिसने राजस्थान में काले हिरण की सुनवाई के दौरान सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि सलमान खान को मिली जान-लेवा धमकी से उनके पिता सलीम खान परेशान नहीं है।

सलीम खान ने मिड डे से बातचीत में कहा, यह पहला मौका नहीं है जब सलमान खान को धमकी मिली है। हमें पुलिस पर भरोसा है और ऐसी धमकियों के कारण काम तो नहीं रोका जा सकता है। सलीम आगे कहते हैं, हमें उनकी सुरक्षा की चिंता है, इस वजह से घर और उनकी आस-पास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। सलमान के साथ कई एक्सपर्ट सुरक्षाकर्मी हैं तो हम उनकी ओर से बिल्कुल निश्चित हैं।

salman khan सलमान खान की हत्या करना चाहता था गैंगस्टर संपत नेहरा। (image source-Facebook)

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सलमान खान पिछले कुछ समय से मुंबई में हैं और फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। सलमान खान की पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘रेस-3’ भी सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित होगी। ‘रेस 3’ के टेलीविजन राइट्सल 130 करोड़ में बिके हैं। ‘रेस- 3’ की स्टारकास्ट की बात करें तो सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल, अभिनेत्री डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडीस हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App