ताज़ा खबर
 

सोने से पहले क्या करते हैं सलमान खान, कपिल शर्मा के शो में खुद खोला राज

शो पर नवजोत सिंह सिद्धू जज के रूप में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने सलमान का स्वागत शायरी से किया। उन्होंने सलमान की तुलना बाज़ से की। इस पर सलमान बोले, 'सिद्धू पाजी के कहने का मतलब है कि सलमान बाज नहीं आता, बार-बार आ जाता है।

सलमान खान और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा लंबे अरसे बाद टीवी की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं। एक मुश्किल दौर से गुज़रने के बाद कपिल अब अपनी नई प्रोफेशनल पारी खेलने जा रहे हैं। वे शो  ‘द कपिल शर्मा शो’ से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। कपिल ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। कपिल के शो में बतौर गेस्ट नजर आएंगे और उनके साथ भाई अरबाज खान, सोहैल खान और पिता सलीम खान भी होंगे। बुधवार देर शाम कपिल के इस एपिसोड की शूटिंग हुई है।

सलमान खान फैमिली ने कपिल के शो के दो एपिसोड्स शूट किए। रिपोर्ट के मुताबिक,  शो पर नवजोत सिंह सिद्धू जज के रूप में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने सलमान का स्वागत शायरी से किया। उन्होंने सलमान की तुलना बाज़ से की। इस पर सलमान बोले, ‘सिद्धू पाजी के कहने का मतलब है कि सलमान बाज नहीं आता, बार-बार आ जाता है।’  वहीं कपिल ने सलमान से पूछा कि वह बिस्तर पर जाने से पहले क्या करते हैं। कपिल ने हैरानी जताते हुए पूछा कि क्या वह भी आम आदमी की तरह इधर-उधर करवटें बदलते और दिनभर के बारे में सोचते हैं। बिना किसी एक्सप्रेशन के सलमान ने यह बात स्वीकार की कि वह बहुत सोचते हैं। उन्होंने बताया, ‘सोचते-सोचते रात गुजर जाती है और सुबह हो जाती है।’

कपिल शर्मा के शो में इस बार कृष्णा अभिषेक की भी एंट्री हुई है। वह अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे। उन्हें फीमेल गेटअप में देखा गया लेकिन उन्होंने अपने ऐक्ट के बारे में कुछ नहीं बताया। गौरतलब है कि कपिल के लिए पिछले कुछ महीने परेशानी भरे रहे थे और वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उन्होंने ट्वीटर पर एक पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कई गालियों से भरे ट्वीट भी किए थे। कपिल अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़े के कारण भी सुर्खियों में थे। शराब की लत के चलते उनका वजन भी बढ़ गया था। हालांकि काफी समय बाद वे अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और जिम और योगा शिविरों में जा रहे हैं। कपिल अब अपने बुरे वक्त को भुलाकर आगे बढ़ने की तैयारी कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App