ताज़ा खबर
 

बारिश में भीगते फैन को देखकर सलमान खान ने किया कुछ ऐसा जो आपके दिल को छू लेगा

इसी दौरान एक फैन बेसब्री से कोने में खड़े होकर उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था। बाद में उन्हें दूसरे इंटरव्यू के लिए जाना था तो ऐसे में एक्टर ने अपनी टीशर्ट बदलने का निर्णय लिया।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 2:15 PM
सलमान खान इन दिनों फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं। (Image Source: Instagram)

सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाट के प्रमोशन में बिजी हैं। मुंबई में कई जगहों पर जाकर वो इसे प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में एक घटना हुई जिसे पढ़कर आप उनसे प्यार करने लगेंगे। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- सलमान खान एक इंटरव्यू में बिजी थे। इसी दौरान एक फैन बेसब्री से कोने में खड़े होकर उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था। बाद में उन्हें दूसरे इंटरव्यू के लिए जाना था तो ऐसे में एक्टर ने अपनी टीशर्ट बदलने का निर्णय लिया। और इसी समय भाईजान की नजर कोने में खड़े उस फैन पर पड़ी। उन्हें अहसास हुआ कि बारिश की वजह से वो पूरी तरह से भीगा हुआ है और उसके कपड़े गीले हैं।

सलमान खान ने तुरंत अपनी टी शर्ट उतारी और उस फैन की तरफ मुस्कुराते हुए फेंक दी। उनके इस व्यवहार से खुश होकर फैन ने भी खुशी-खुशी उसे पहन लिया। इंटरव्यू के बाद सलमान उससे मिले जो काफी समय से उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था और उस टी शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ दिया। हालांकि सुपरस्टार ने उस लड़के से कहा- अगर तुम मुझे खुश करना चाहते हो को जितना ज्यादा हो सके इस टी शर्ट को पहनो। इस घटना ने एक बार फिर से सलमान खान के फैंस के प्रति दरियादिली रवैये को उजागर करने का काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय सलमान कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ट्यूबलाइट को प्रमोट करने में बिजी हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

इसके अलावा वो अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ के साथ शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आई कैटरीना कैफ की एक तस्वीर को देख कर साफ तौर पर टॉम के काम से फिल्म में आया फर्क देखा जा सकता है। तस्वीर में कैटरीना कैफ हाथ में गन लिए बहुत इंटेंस पोज देती दिख रही हैं। फिल्म से जुड़े इंडियन एक्सप्रेस के एक सूत्र ने बताया- निर्देशक अली अब्बास ने टाइगर जिंदा है में एक्शन, स्टंट्स और फाइट सीक्वेंस का निर्देशन करने की जिम्मेदारी ली है जो इसे वैश्विक स्तर पर ले जाएगी।

कैटरीना के एक्शन सीन्स शूट करने के लिए टॉम ने उनके साथ काम किया है। इस हिस्से के लिए हॉलीवुड फिल्मों में फाइट कॉर्डिनेटर के तौर पर काम करने वाले बस्टर रीव्स ने भी कैटरीना के साथ काम किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App