ताज़ा खबर
 

सलमान के इस काम ने छू लिया धर्मेंद्र का दिल, फोटो शेयर कर कहा-‘तुम मेरे बेटे जैसे हो’

शुक्रवार 29 दिसंबर को सलमान खान अपने फवरेट स्टार धर्मेंद्र से मिलने जा पहुंचे। सलमान को देख धर्मेंद्र काफी खुश हो गए।

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान धर्मेंद्र को सरप्राइज देने पहुंचे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने फैंस में ऐसे ही पॉपुलर नहीं है। सलमान भाईजान अपनी दरियादिली और दोस्ती निभाने के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं सलमान अपने नियर-डियर लोगों को भी खुश रखना बखूबी जानते हैं। शुक्रवार 29 दिसंबर को सलमान खान अपने फवरेट स्टार धर्मेंद्र से मिलने जा पहुंचे। जी हां, दरअसल सलमान धर्मेंद्र को सरप्राइज देने के लिए उनके फार्म जा पहुंचे। वहीं सलमान को यू अचानक अपने पास देख धर्मेंद्र काफी खुश हो गए।

इस दौरान दोनों स्टार्स ने साथ मिल कर खूब गपशप और मस्ती की। इसके चलते 82 साल के एक्टर धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ सलमान खान दिखाई दे रहे हैं। धर्मेंद्र ने अपने द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। धर्मेंद्र लिखते हैं, ‘सलमान के इस सरप्राइज विजिट ने दिल को छू लिया। तुम हमेशा से मेरे बेटे जैसे हो सलमान।’

बता दें, हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई है। इस समय सलमान खान की इस फिल्म पर दर्शक नोटों की बारिश कर रहे हैं। फिल्म ने महज एक हफ्ते के अंदर 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। अब इस फिल्म की नजर 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्विट के अनुसार टाइगर जिंदा है साल 2017 की बाहुबली 2 के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

उन्होंने बताया कि फिल्म ने केवल 7 दिनों में ही गोलमाल अगेन के लाइफटाइम बिजनेस (205.67 करोड़ रुपए) को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म दिसंबर की ना केवल एक सफल फिल्म साबित हुई है बल्कि यह साल 2017 की सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली फिल्म भी बन गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App