ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है सुनील ग्रोवर का शो ‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’, सलमान खान होंगे स्पेशल गेस्ट

सुनील ग्रोवर इसमें अपने मशहूर किरदार डॉक्टर गुलाटी और अमिताभ बच्चन के तौर पर नजर आएंगे। अली असगर एक नर्स की भूमिका निभाएंगे और सुगंधा मिश्रा कई तरह के किरदारों से सलमान खान को हंसाने की कोशिश करेंगी।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 12:57 PM
कपिल शर्मा की टीम के सदस्य रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर के साथ कॉमेडी शो में नजर आएंगे सलमान खान। (Image Source: Varinder Chawla)

जैसे ही कपिल शर्मा का शो टीआरपी की दौड़ में फिर से वापस अपना मुकाम हासिल कर रहा था उसी समय भाईजान सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट लेकर आ गए। जब एक फैन के तौर पर आपको द कपिश शर्मा शो और सलमान खान के शो में से एक चुनना हो तो निश्चित तौर पर ज्यादातर लोग भाईजान को ही चुनेंगे। इसी वजह से सोनी चैनल ने भी अपनी च्वॉइस को क्लीयर रखा। इसी वजह से सुल्तान के साथ कॉमेडी शो करने वाले सुनील ग्रोवर और उनके गैंग को तरजीह दी गई। इसी वजह से उन्होंने कपिल शर्मा के शो को मिस करते हुए उन्हें  रात के 9 बजे का टाइम स्लॉट मुहैया करवाया गया है।

दो घंटे के इस स्पेशल एपिसोड में कपिल की टीम के एक्स मेंबर्स सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले नजर आएंगे। यह शो सोनी पर रविवार दोपहर 12 बजे और रात को 9 बजे प्रसारित होगा। इसका मतलब यह हुआ कि इस हफ्ते केवल शनिवार को कपिल लोगों को गुदगुदा पाएंगे और अपनी टीआरपी को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। इस शो के बहुत से टीजर पहले ही जारी किए जा चुके हैं। चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और फऱेसबुक हैंडल से इसे पोस्ट किया है। यह एपिसोड किसी ब्लॉकबस्टर से कम नहीं लगता है।

सुनील ग्रोवर इसमें अपने मशहूर किरदार डॉक्टर गुलाटी और अमिताभ बच्चन के तौर पर नजर आएंगे। अली असगर एक नर्स की भूमिका निभाएंगे और सुगंधा मिश्रा कई तरह के किरदारों से सलमान खान को हंसाने की कोशिश करेंगी। केवल कॉमेडियन की टीम ही नहीं बल्कि भाईजान और सोहेल के वन लाइनर भी दर्शकों को काफी पसंद आएंगे। इसके बारे में बात करते हुए अली असगर ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से कहा- सलमान खान से ज्यादा आप सोहेल भाई की कॉमिक टाइमिंग को देखकर हैरान रह जाएंगे। वो बेस्ट वन लाइनर के साथ आए हैं।

यह वो समय होगा जब कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर और बाकी की टीम के साथ बिताए अपने पुराने समय को याद करेंगे। जिनकी मदद से उन्होंने भारतीय टीवी पर कॉमेडी की तस्वीर को बदलकर रख दिया था। लेकिन फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से लगभग सभी मेंबर्स ने उनके शो से दूरी बना ली है। इसकी वजह से कपिल का टीवी पर दबदबा भी कम हो गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App