ताज़ा खबर
 

जिसके आगे झुकती है पूरी फिल्म इंडस्ट्री, उस सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह

Salman Khan, Suniel Shetty: सुपरस्टार सलमान खान से सुनील शेट्टी के रिश्ते काफी अच्छे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब सलमान खान को सुनील शे्ट्टी के आगे हाथ जोड़ने पड़े थे ..

Salman Khan, Suniel Shetty, Sunil Shetty, Salman Khan Bhaijaan, Superstar Bhaijaan,सुनील शेट्टी और सलमान खान

Salman Khan, Suniel Shetty: सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में अन्ना कहकर पुकारा जाता है। सुनील यारों के यार हैं, लेकिन एक बार जब उनका मन किसी से उठ जाए तो वह उनसे बात नहीं करते। सुपरस्टार सलमान खान से सुनील शेट्टी के रिश्ते काफी अच्छे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब सलमान खान को सुनील शे्ट्टी के आगे हाथ जोड़ने पड़े थे और झुकना पड़ा था। ये वो ही सलमान थे जिनका इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है।

बात उन दिनों की है जब सुनील शेट्टी अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में थे-बलवान। इस फिल्म के बाद उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स में काम मिलने लगा। एक फिल्म के लिए सुनील शेट्टी को अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने हामी भरदी थी। वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए सोमी अली का नाम तय किया गया। जब मेकर्स सोमी अली के पास इस फिल्म का ऑफर लेकर गए तो उन्होंने झट से फिल्म के लिए हां कर दिया।

जब सलमान की गर्लफ्रेंड ने सुनील शेट्टी को कर दिया रिजेक्ट!

पर जब उन्हें पता चला कि सुनील शेट्टी फिल्म में उनके अपोजिट होंगे, तो सोमी अली ने अपना इरादा बदल लिया औऱ कहा कि वह स्ट्रग्लर्स के साथ काम नहीं करतीं। जबकि सुनील शेट्टी और सोमी अली दोनों ने ही काम करना एक ही समय पर शुरू किया था। इतना ही नहीं दोनों क्लासमेट भी रह चुके थे। सुनील को इस बारे में जानकर बहुत बुरा लगा कि सोमी अली ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया, उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

सुनील शेट्टी एक के बाद एक फिल्में कर हुए हिट

इसके बाद सुनील शेट्टी ने वक्त हमारा है और दिलवाले जैसी फिल्मों में काम किया जो कि बॉक्सऑफिस पर धमाल साबित हुईं। वहीं दूसरी तरफ जिस सोमी अली ने सुनील शेट्टी को रिजेक्ट किया था वह अभी एक ही फिल्म में अटकी थीं- उन्होंने बुलंद में काम किया था। लेकिन वह भी अभी रिलीज नहीं की गई थी। लेकिन उस समय सोमी अली के पास सलमान खान थे। सलमान खान सोमी के उस वक्त बॉयफ्रेंड थे। इस बीच कहीं जाकर सोमी की झोली में एक ‘अंत’ नाम की फिल्म आई।

 सोमी अली का करियर होने लगा था ठप्प

सोमी ने झट से इस फिल्म के लिए हां कह दिया। उन्हें बताया गया कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सुनील शेट्टी होंगे। तो सोमी इसके लिए राजी हो गईं। जब सुनील शेट्टी को ये फिल्म ऑफर की गई तो उन्हें पता चला कि फिल्म में हिरोइन सोमी अली हैं। ऐसे में ये नाम सुनते ही उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। इसके बाद जब सुनील से पूछा गया कि आखिर फिल्म को उन्होंने रिजेक्ट क्यों किया, तो बहुत पूछने पर उन्होंने पिछली सारी कहानी बयां की।

गर्लफ्रेंड के लिए सलमान ने जोड़े सुनील के आगे हाथ!

इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने सोमी अली के पास जाकर कहा कि सुनील उनके साथ काम करना नहीं चाहते और अगर फिल्म में सुनील नहीं तो फिल्म बनेगी ही नहीं। ऐसे में सोमी टेंशन में आ गईं। सलमान को जब इस बारे में पता चला तो वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सुनील शेट्टी के पास पहुंचे और उनसे कहा कि वह सोमी के साथ काम कर लें। सुनील को सलमान ने दिल से मनाया, तब जाकर सुनील माने और सोमी के साथ काम किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘इन लोगों ने भारत को विदेशियों से कम नुकसान नहीं पहुंचाया है’- दिग्गज IAS ने जावेद अख्तर को घेरा तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमनेंट
2 सचिन पायलट की तरह बहन सारिका की भी लव स्टोरी भी है दिलचस्प, इस बिजनेसमैन संग की है शादी; जानिये
3 स्वरा भास्कर ने पूछा- क्यों पकड़े गए डॉ. कफील, मुस्लिम होने या विरोधी होने की वजह से? आने लगे ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X