ताज़ा खबर
 

ICU में भर्ती एक्टर फराज खान की मदद को आगे आए सलमान खान, चुकाया अस्पताल का बिल

सलमान ने ICU में भर्ती फराज की मदद की है। इससे पहले भी सलमान खान समाज सेवा और जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं। सलमान खान लोगों की मदद करने के लिए 'Being Human' नाम से चैरिटेबल ऑर्गनाइजेशन भी चलाते हैं।

Salman Khan, Salman Khan Helped Faraaz Khan, Rani Mukerji Co Actor, Faraaz in ICU,सलमान खान दूसरी तरफ फराज खान

हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे अभिनेता फराज खान की मदद को सलमान खान ने हाथ बढ़ाया है। दरअसल, सलमान ने न्यूरोलॉजिकल डिसॉर्डर के चलते ICU में भर्ती फराज के अस्पताल का बिल चुकाया है। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया अपने पोस्ट के जरिए ये जानकारी फैंस से साझा की। साथ ही उन्होंने सलमान की खूब तारीफ भी की। ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ और ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि सलमान खान ने अभिनेता फराज खान के सभी मेडिकल एक्सपेंसेज के बिल चुका दिए हैं। उन्होंने सलमान खान का फोटो शेयर करते‌ उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे अच्छा इंसान भी बताया।

कश्मीरा शाह ने कहा ‘फरेब गेम’ फिल्म के फराज खान नाजुक हालत से गुजर रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में सलमान खान ने फराज खान की मदद की है। कश्मीरा ने आगे लिखा, ‘सलमान पहले से तमाम लोगों की मदद करते आए हैं। मैं सलमान खान की सच्ची प्रशंसक रही हूं और आगे भी रहूंगी। कुछ लोगों को मेरा यह पोस्ट पसंद नहीं आएगा। लेकिन मुझे उन लोगों की परवाह भी नहीं है। ऐसे लोग मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर सकते हैं।’

बता दें फिल्म ‘मेहंदी में काम कर चुके एक्टर फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं। फराज के इलाज़ के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत थी। इसके लिए उनका परिवार लगातार फंड जुटाने की कोशिश रहा था। टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के एक्टर और फराज के छोटे भाई फहमान खान के मुताबिक फराज पिछले एक साल से कफ और छाती में इंफेक्शन की समस्या का सामना कर रहे हैं। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पता लगा कि हरपीस इंफेक्शन के कारण उनके दिमाग को लगातार तीन साइजर्स हुए।

इससे पहले भी सलमान खान समाज सेवा और जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं। सलमान खान लोगों की मदद करने के लिए ‘Being Human’ नाम से चैरिटेबल ऑर्गनाइजेशन भी चलाते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान ने मुंबई पुलिस को सैनिटाइजर आदि उपलब्ध कराया था। जरूरतमंदों को फूड पैकेट्स भी बांटे थे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नवजोत सिंह सिद्धू के गेटअप में नजर आए कपिल शर्मा, बोले- अर्चना पूरन खा गईं मेरी नौकरी…
2 मेरे अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे थे, बाइक बेचने तक की आ गई थी नौबत- बोले सिंगर आदित्य नारायण
3 एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पुलिस की छापेमारी, फरार चल रहे हैं उनके साले आदित्य अल्वा
यह पढ़ा क्या?
X