ताज़ा खबर
 

…तो क्या पाकिस्तान में ईद पर नहीं रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट?

एक्टर मुस्तफा कुरैशी ने कहा- अगर ट्यूबलाइट भी ईद के मौके पर रिलीज होती है तो इससे पाकिस्तानी फिल्मों के बिजनेस पर प्रभाव पड़ेगा और यह हमारी इंडस्ट्री की मदद नहीं करेगा।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 4:27 PM
फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की संभावित कमाई को लेकर एक सर्वे कराया है। इस सर्वे के अनुसार, ट्यूबलाइट भारत में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। जी हां आपने सही सुना। इसके पीछे वजह है कुछ स्थानीय फिल्म निर्माओं ने फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए घेरा बना लिया है। फिल्म निर्माता फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन और फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के साथ मिलकर ईद की छुट्टियों में फिल्म के अच्छे बिजनेस को सुनिश्चित करना चाहते हैं। डिस्ट्रीब्यूटर, प्रोड्यूसर्स और फिल्म निर्माताओं का कहना है कि वो पाकिस्तान की दो बड़ी फिल्मों यालघार और शोर शराबा में लोगों की दिलचस्पी को बनाए रखना चाहते हैं। इन दोनों को ही ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है।

एक्टर मुस्तफा कुरैशी ने कहा- अगर ट्यूबलाइट भी ईद के मौके पर रिलीज होती है तो इससे पाकिस्तानी फिल्मों के बिजनेस पर प्रभाव पड़ेगा और यह हमारी इंडस्ट्री की मदद नहीं करेगा। जो लोग सलमान खान स्टारर फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो 2010 में फेडरल मिनिस्ट्री ऑफ इंफॉर्मेशन द्वारा पारित किए गए कानून का सहारा ले रहे है। जिसके अनुसार कोई भी भारतीय फिल्म मुस्लिम हॉलीडे पर रिलीज नहीं की जाएगी। प्रोड्यूसर अल्ताफ हुसैन ने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो हम कोर्ट में जाने के लिए भी तैयार हैं। शोर शराबा के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने कहा कि मेरी फिल्म ईद-उल फितर पर रिलीज होगी। अगर सरकार ने ट्यूबलाइट की रिलीज नहीं होने दिया तो मैं इसे विरोध के तौर पर रिलीज नहीं करुंगा।

हुसैन ने कहा कि एसोसिएशन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भी एक आधिकारिक पत्र भेजने की प्लानिंग कर रही है। उन्होंने इस बात को कंफर्म किया कि पूरी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री ने लाहौर में होने वाली बैठक में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली ट्यूबलाइट के विरोध का फैसला लिया है। बता दें कि सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट का एक पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में उन्होंने टीजर के बारे में बताया है। पोस्टर में सलमान खान किसी बस या ट्राम में बैठे दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के नीचे एक टैग लाइन लिखी है, कहीं जा रहा हूंं, आपके पास आ रहूं, बस पांच दिन 5 दिन में।

सलमान खान की यह फिल्म दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बना रही है। अब तक जितने भी पोस्टर सामने आए हैं उनमें कुछ साफ नहीं हुआ है कि वह किस तरफ इशारा कर रहे हैं। हो सकता है कि फिल्म का टीजर सामने आने के बाद फिल्म के बारे में कोई आइडिया मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App