ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ का दूसरा गाना नाच मेरी जान रिलीज, सलमान और सोहेल खान के प्यार की मिलेगी झलक, देखें वीडियो

इस गाने में एक हूक स्टेप है जो उम्मीद है जल्द ही काफी मशहूर हो जाएगा। गाने के बोल बताते हैं कि दोनों एक दूसरे की बैकबोन हैं। यह आपको एक अच्छी फीलिंग देगा।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 5:21 PM
नाच मेरी जान गाना फिल्म का पहला गाना है ​जो दो भाइयों के रिलेशनशिप की कहानी का बयां करता है।

सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट का दूसरा गाना नाच मेरी जान रिलीज हो चुका है। यह गाना आपके मूड को तरो ताजा तो करेगा ही साथ ही आपको अपने भाई की याद भी दिलाएगा। इस गाने में सलमान और सोहेल खान के ब्रदरहुड वाले प्यार की साफ झलक देखने को मिल रही है। दोनों के बीच के प्यार को कबीर खान ने बेहद खूबसूरती के साथ पर्दे पर उताराहै। एक दूसरे के साथ स्टेप को मिलाने से लेकर इसमें उनके बीच की भावनाओं को परफेक्ट तरीके से कैमरे में कैद किया गया है। असल जिंदगी में दोनों के बीच किस तरह का रिलेशनशिप है उसकी झलक साफ तौर पर इस गाने में आप देख सकते हैं।

इस गाने में एक हूक स्टेप है जो उम्मीद है जल्द ही काफी मशहूर हो जाएगा। गाने के बोल बताते हैं कि दोनों एक दूसरे की बैकबोन हैं। यह आपको एक अच्छी फीलिंग देगा। फिल्म की बात करें तो यह लिटिल ब्वॉय से प्रेरित है। इस बात को खुद एक कार्यक्रम के दौरान निर्देशक कबीर खान ने स्वीकार किया है।  ‘ट्यूबलाइट’ का ऑफिशियल ट्रेलर पिछले महीने रिलीज हुआ था। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म कहीं न कहीं 2015 में आई मेक्सिकन डायरेक्टर गोमेज मोन्टीवर्डी की हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ से प्रेरित है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 6916 MRP ₹ 7999 -14%
    ₹0 Cashback

इस बाबत सलमान खान ने अभी तक कुछ नहीं कहा है लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया में बताया कि ट्यूबलाइट हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ से प्रेरित है और फिल्म में ऑफिशियल स्टोरी अडैप्टेशन का क्रेडिट भी ‘लिटिल ब्वॉय’ को दिया गया है। उन्होने कहा कि हमें फिल्म का कांसेप्ट बहुत पसंद आया था इसलिए हमने फिल्म के लेखक से मुलाकात की और फिर हमने कहानी के अधिकार ‘ट्यूबलाइट’ के लिए खरीद लिए।

कबीर ने यह भी कहा कि ‘लिटिल ब्वॉय’ केवल प्रेरणा है लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ में सबकुछ अलग है। ‘लिटिल ब्वॉय’ 2015 में आई एक हॉलीवुड फिल्म है जिसमें दूसरे विश्वयुद्ध के समय का कैलीफोर्निया दिखाया गया है। फिल्म के केंद्र में ‘पेप्पर’ नाम का एक बच्चा है जो कुछ जापानी सैनिकों से दोस्ती कर लेता है और उन्हे अनजाने में इंसानियत से जुड़ी कुछ सीख दे देता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को याद आए ओमपुरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App