ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट सॉन्ग ‘मैं अगर’ रिलीज, पहली बार चीनी एक्ट्रेस झूझू और माटिन को मिली ज्यादा स्क्रीन स्पेस

इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्या ने इसके बोल लिखे हैं। यह गाना आपको दोस्ती की भावनाओं में ले जाएगा।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 11:36 AM
सलमान की योजना है कि सोहेल का एक्टिंग करियर एक बार फिर से उपर आए। अगर प्रमोशन में झू झू आ जाएंगी तो मीडिया का ध्यान सोहेल से हट जाएगा।

सलमान खान की ट्यूबलाइट के निर्माताओं ने इसका नया गाना मैं अगर रिलीज कर दिया है। इस गाने को आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में पहली बार चीनी एक्ट्रेस झूझू और माटिन रे टेंगू को ज्यादा स्क्रिन स्पेस मिली है। या यूं कहें कि साफ तौर पर उनके किरदार की एक झलक यह गाना दे रहा है। इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्या ने इसके बोल लिखे हैं। यह गाना आपको दोस्ती की भावनाओं में ले जाएगा। आतिफ की जादुई आवाज और प्रीतम की कंपोजिशन ने इस गाने को बेहद खास बनाया है। यह गाना आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने में जरूर कामयाब होगा। गाने की पहली लाइन मैं अगर सितारों से चुराके लाऊं रोशनी, हवाओं से चुराके लाऊं रागिनी… आपके मूड को अच्छा बनाने में कामयाब होगा। इस गाने में आपको झूझू और माटिन के रिश्ते की भी झलक देखने को मिलती है।

हाल ही में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की चाइनीज एक्ट्रेस झू झू बॉलीवुड फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई थीं। दरअसल, झू झू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर की बिकनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस तरह से सलमान खान की इस नई को-एक्ट्रेस का यह बोल्ड रुप बॉलीवुड फैंस के बीच खूब शेयर किया जा रहा है।

सलमान खान और सोहेल खान की यह फिल्म 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में चीनी अभिनेत्री झूझू फीमेल लीड रोल में काम कर रहीं हैं। मालूम हो कि उन्हें फिल्म में कास्ट किए जाने से पहले निर्देशक और प्रोड्यूसर किसी भारतीय अभिनेत्री को फिल्म में कास्ट किए जाने का विचार बना रहे थे, लेकिन अंत में यह तय किया गया कि किसी चीनी अभिनेत्री को ही इस रोल के लिए फाइनल करना बेहतर होगा।

यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें सलमान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल भी नजर आएंगे। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान तीसरी बार कबीर के साथ काम करेंगे। इससे पहले वह फिल्म बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत की ही अलग-अलग लोकेशन्स पर हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App