ताज़ा खबर
 

जैकलीन फर्नांडिज के अलावा जय हो कि ये हिरोइन भी रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान खान के साथ आएंगी नजर

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म डांस पर आधारित होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दो हिरोइन होंगी। पहली हिरोइन के तौर पर जैकलीन फर्नांडिज को फाइनल कर लिया गया है।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 11:08 AM
पिछले दिनों चर्चा थी कि टाइगर के सीक्वल के बाद वो अपने भाई सोहेल खान की फिल्म शेर खान की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन खुद सोहेल ने अपनी बातचीत में स्वीकार किया है कि अभी सलमान फिल्म से नहीं जुड़े हैं। (source- social media)

यह बात सभी को पता है कि टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के बाद सलमान खान रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे। अभी इसका नाम फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन इसमें सुपरस्टार 9 साल की बच्ची के पिता के किरदार में नजर आएंगे। ऐसी अफवाहें हैं कि डेजी शाह को इसमें लिया जा सकता है। शाह ने भाईजान की जय हो के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म डांस पर आधारित होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दो हिरोइन होंगी। पहली हिरोइन के तौर पर जैकलीन फर्नांडिज को फाइनल कर लिया गया है। वहीं दूसरी के लिए डेजी शाह को कंसीडर किया जा रहा है।

हाल ही में खबर आई थी कि कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा सुपरस्टार सलमान खान के सा़थ मिलकर अपनी एबीसीडी सिरीज की तीसरी फिल्म लाने वाले हैं। हालांकि भाईजान ने बताया था कि वो रेमो डिसूजा की अनाम डांस पर आधारित फिल्म में काम करेंगे। जिसकी वजह से उन अफवाहों को बल मिला था कि सुल्तान अपनी किक को स्टार जैक्लीन के साथ मिलकर एबीसीडी 3 में नजर आएंगे। इन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए खान ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं एबीसीडी 3 नहीं कर रहा हूं। वो डिज्नी की प्रॉपर्टी है। जबकि ये मेरे द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। हां ये डांस पर आधारित फिल्म है लेकिन हर डांस बेस्ड फिल्म एबीसीडी नहीं होती।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

इस फिल्म में 51 साल के शख्स को अपने डांसिंग स्किल पर काम करना है। वो एक 13 साल की बेटी के पिता के किरदार में है। सुपरस्टार इस प्रोजेक्ट को लेकर थोड़े नर्वस हैं और इसके बारे में मजाक करते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगा कि यह सही है। बेशक ये डांस फिल्म है लेकिन आज डांसिंग जिम्नास्टिक और कलाबाजी बन चुकी है। इसलिए मुझे नहीं पता क्यों मैंने आगे जाकर इसे साइन कर लिया।

टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के बाद सलमान इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। यशराज बैनर की इस फिल्म में वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। सलमान और कैटरीना को आखिरी बार साथ में 2012 में आई हिट फिल्म एक था टाइगर में देखा गया था। इस फिल्म को सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App