ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में रिलीज होगी ‘प्रेम रतन धन पायो’

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के बाद अब प्रेम रतन धन पायो भी पाकिस्तान में रिलीज होगी।

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के बाद अब प्रेम रतन धन पायो भी पाकिस्तान में रिलीज होगी। फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ भारत के साथ- साथ पाकिस्तान में भी 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने भी पाकिस्तान काफी धमाल मचाया था, लिहाजा ऐसे में एक बार फिर से सलमान पाक में अपना रिकॉर्ड बनाने को उतरे हैं।

हाल ही सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह चाहतें हैं उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पायो को भी पाकिस्तान में रिलीज किया जाय। इस तरह अब सलमान को खुश होने की वजह मिल गई हैं क्योंकि फिल्म परिवार में एकजुटता के एक जश्न की तरह है।

सलमान ने सोचा और उनकी दुआ कबूल भी हो गई। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि अब हमारा पड़ोसी मुल्क भी इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएगा।’ अब देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म को भी उतनी सराहना मिलेगी जितनी बजरंगी भाईजान को मिली थी।

आपको बता दें कि फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें सलमान खान प्रेम का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म में सोनम कपूर मैथिली नाम की राजकुमारी की भूमिका अदा कर रही हैं। सलमान और सोनम के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश और स्वरा भास्कर भी अ‍हम किरदार अदा कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App