ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर में सुल्तान की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान की सामने आई तस्वीर

सलमान को शहर में कई जगहों पर स्कूटर चलाते हुए देखा गया। सड़क पर चलते लोग सलमान को एक आम आदमी की तरह स्कूटर चलाते देख चौंक रहे हैं।

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए उत्तरप्रदेश के मुजफ्फनगर में हैं। सलमान को शहर में कई जगहों पर स्कूटर चलाते हुए देखा गया। सड़क पर चलते लोग सलमान को एक आम आदमी की तरह स्कूटर चलाते देख चौंक रहे हैं। मुजफ्फरनगर में शूटिंग लोकेशन पर 1000 पुलिसकर्मी सलमान की सुरक्षा कर रहे हैं।

Read Also: सुल्तान के सेट पर सलमान खान के साथ रणथंभौर में नज़र आईं ‘गर्लफ्रेंड’ लुलिया

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सड़क पर स्कूटर चलाते सलमान खान की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान एक नीले रंग के स्कूटर पर हरे रंग की स्वेटर पहने हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले भी सलमान खान की तस्वीरें ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर की गई थी।

Read Also: सुल्तान में काम करने के लिए कैटरीना ने सेट पर बिताए 2 घंटे पर सलमान नहीं कर पाए मदद?

मूवी में सलमान खान पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं और वे एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ कुछ सीन दिल्ली की जामा मस्जिद पर शूट किए थे। मूवी इस साल ईद पर रिलीज होगी।

Read Also: सलमान खान को Rio Olympics का एंबेसेडर बनाने के खिलाफ एश्‍वर्या राय के नाम से ऑनलाइन कैंपेन शुरू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App