ताज़ा खबर
 

सबकुछ छोड़ सलमान से शादी करने आई थीं सोमी अली, 8 साल चला अफेयर; इस वजह से हो गया था ब्रेकअप

सोमी उस वक्त केवल 16 साल की थीं लेकिन सलमान खान से मिलने और उनसे शादी का इरादा कर वो अपने माता- पिता को छोड़ आईं। सोमी अली और सलमान खान का रिश्ता उस वक्त टूट गया जब सलमान खान की जिंदगी में...

salman khan, somy ali, salman khan somy ali affair, salman khan affairsसलमान खान और सोमी अली का रिश्ता करीब 8 सालों तक चला (Photos: Somy Ali/Instagram and somyali.com/file)

पाकिस्तानी मूल की सोमी अली हाल के दिनों में चर्चा में हैं। उन्होंने अपने साथ हुए सेक्सुअल अब्यूज को लेकर खुलकर बात की है। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि जब वो महज पांच साल की थीं तब उनके साथ उनके कुक ने दुष्कर्म किया। अमेरिका में भी एक 16 साल के लड़के ने उनके साथ दुष्कर्म किया जब वो 14 साल की थीं। इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने सलमान खान से अपने रिश्ते पर भी बात की है। उन्होंने बताया कि कई साल हो गए, उनकी बात सलमान खान से नहीं हुई, हालांकि दोनों के बीच रिश्ते अच्छे हैं।

सलमान खान ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा, उसी वक्त से उनका नाम किसी न किसी अभिनेत्री से जुड़ता रहा। उन दिनों सोमी अली अमेरिका के फ्लोरिडा में रहती थीं। सलमान खान को जब उन्होंने एक फिल्म में देखा तो उन्हें अपना दिल दे बैठीं और सब कुछ छोड़ कर भारत आ गईं थीं। सोमी उस वक्त केवल 16 साल की थीं लेकिन सलमान खान से मिलने और उनसे शादी का इरादा कर वो अपने माता- पिता को छोड़ आईं। इस बीच उनकी पढ़ाई भी अधूरी रह गई थी जिसे उन्होंने बाद में पूरा किया।

फ़िल्म, ‘मैंने प्यार किया’ में पहली बार सोमी ने देखा था सलमान को – सोमी अली ने पहली बार सलमान खान को फिल्म, ‘मैंने प्यार किया’ में देखा था और उसी वक्त ये सोच लिया था कि वो इस आदमी से मिलकर रहेंगी। उन्होंने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, ‘जिस रात मैंने ये फिल्म देखी, रात में मुझे सपना आया कि मेरी शादी सलमान खान से हो रही है। मैं उठी और अपना सूटकेस ढूंढने लगी। अपनी मां को बताया कि मुझे इंडिया जाना होगा क्योंकि मुझे उस एक्टर से शादी करनी है जिसका सपना आज रात मुझे आया।’

 

इसके बाद सोमी भारत आ गई थीं। सलमान के करीब आने के लिए सोमी ने 1991 में एक फोटोशूट करवाया। वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करना चाहती थीं ताकि सलमान से उनका मिलना हो सके। इस दौरान सलमान खान के संगीता बिजलानी के साथ अफेयर की खबरें थीं। जब उन्हें पता चला कि सोमा उनसे बहुत प्यार करती हैं तो वो उनसे मिले और उन्हें भी सोमी से प्यार हो गया।

 

ऐश्वर्या बनीं दोनों के ब्रेकअप की वजह – दोनों का यह रिश्ता करीब 8 सालों तक चला था। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमी अली और सलमान खान का रिश्ता उस वक्त टूट गया जब सलमान खान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय आईं। सालों बाद सोमी अली ने भी एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान खान और मेरे बीच ऐश्वर्या राय आ गईं थीं। लेकिन सोमी ने इसके लिए कभी ऐश्वर्या को दोष नही दिया।

Next Stories
1 खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा ताकि मोटापे से ग्रस्त लोग बेमतलब न खाएं- कम दूरी की ट्रेनों का बढ़ा किराया तो ऋचा चड्ढा ने कसा तंज
2 मैं अपने पैसे फाड़ दूं या जला दूं आपको इससे क्या एतराज? जब राहुल कंवल के सवाल पर भड़क गए थे सलमान खान
3 सुनील दत्त BJP में होते तो संजय दत्त जेल भी नहीं जाते- बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X