ताज़ा खबर
 

सलमान खान की राखी बहन ने पूर्व पति पुलकित सम्राट पर साधा निशाना- जिसे मैं जानती थी, वो मर चुका

श्वेता ने कहा कि उन्हें यह दिलचस्प लगा। उन्हें अच्छा लगा कि पुलकित आखिरकार किसी चीज के लिए खड़े हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता से जब पूछा गया कि यदि उन्हें भविष्य में पुलकित के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो क्या वह उनके साथ काम करना चाहेंगी?

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और उनकी पूर्व पत्नी श्वेता।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा और एक्टर पुलकित सम्राट साल 2015 में अलग होने की खबरों के चलते सुर्खियों में रहे थे। दोनों ने शादी के एक साल बाद ही तलाक ले लिया था। खबरें आई थीं कि पुलकित सम्राट की बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम से नजदीकियां बढ़ रही थीं जिसके चलते दोनों के रिश्तों में दरार आई। हालिया इंटरव्यू में पुलकित ने कहा कि लोगों को श्वेता को उनकी पूर्व पत्नी कहना बंद करना चाहिए क्योंकि इससे उनका टैलेंट प्रभावित होता है। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल रिपब्लिक वर्ल्ड ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा कि पुलकित के इस बयान का श्वेता ने स्वागत किया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पुलकित ने यह सब कहने में काफी वक्त लगा दिया।

श्वेता ने कहा कि उन्हें यह दिलचस्प लगा। उन्हें अच्छा लगा कि पुलकित आखिरकार किसी चीज के लिए खड़े हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता से जब पूछा गया कि यदि उन्हें भविष्य में पुलकित के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो क्या वह उनके साथ काम करना चाहेंगी? इस पर श्वेता ने साफ तौर पर इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जिस पुलकित को वह जानती थीं वह उनके लिए काफी वक्त पहले ही मर चुका है। उन्होंने कहा- वह एक शानदार व्यक्ति था और उनके पास पुलकित से जुड़ी बहुत सी प्यारी यादें हैं जिन्हें वह हमेशा संजोए रखेंगी। जहां तक बात उनके वर्तमान रिलेशनशिप स्टेटस की है तो एक्ट्रेस ने यह साफ किया कि वह फिलहाल किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह नहीं जानती हैं कि भविष्य में क्या होगा। यदि जिंदगी ने उनके लिए कुछ बेहतर प्लान कर रखा है तो वह इसे ह्रदय से स्वीकार करेंगी।

बता दें कि एक इंटरव्यू में श्वेता ने यामी गौतम को उनकी शादी टूटने के लिए जिम्मेदार ठहराया था। बाद में पुलकित ने यामी का बचाव किया और कहा कि उनके जीवन में जो कुछ भी गलत हो रहा है उसके लिए यदि किसी को जिम्मेदार ठहराया जाना है तो वह खुद हैं। इसके लिए किसी तीसरे शख्स को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से कम नहीं दिनेश कार्तिक की पत्‍नी, स्‍क्‍वॉश में रोशन कर रहीं भारत का नाम

Deepika Pallikal, Deepika Pallikal pics, Deepika Pallikal photos, Deepika Pallikal pictures, Deepika Pallikal husband, Dinesh Karthik, Dinesh Karthik wife, Dinesh Karthik pics, Dinesh Karthik photos, Dinesh Karthik wife pics, Dinesh Karthik wife photos, Indian Cricketer Dinesh Karthik, Dinesh Karthik Wife Deepika Pallikal, Dinesh Karthik Wife Deepika Pallikal pics, Bollywood Actress, Bollywood Actress looks, photo gallery

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App