ताज़ा खबर
 

Salman Khan की बहन अर्पिता को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर पहुंची बेबी गर्ल आयत

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने सलमान के बर्थडे के मौके पर नन्ही सी परी आयत को जन्म दिया था। हाल ही में अर्पिता और उनकी बेटी आयत की अस्पताल से छुट्टी हो गई है।

Author Published on: January 1, 2020 7:45 PM
अपनी नयी जन्मी बेटी आयत के साथ आयुष शर्मा और सलामन खान की बहन अर्पिता खान शर्मा

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए साल का आखिरी महीना यानी दिसंबर हमेशा ही खास रहता है, क्योंकि इस महीने में उनका बर्थडे आता है। लेकिन इस बार दिसंबर ना सिर्फ सलमान के लिए उनके बर्थडे की वजह से खास रहा, बल्कि उनकी फिल्म दबंग 3 भी 20 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। इतना ही नहीं उनका इस बार का बर्थडे तब उनके लिए यादगार बन गया जब उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने सलमान के बर्थडे वाले दिन यानी 27 दिसंबर को एक बच्ची को जन्म दिया।

सलमान के जीजा उर्फ आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर शेयर की थी । सोमवार को उनकी बहन अर्पिता और नन्ही परी आयत की अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और दोनों घर पहुंच गए हैं। इस मौके पर अर्पिता के पति आयुष अपनी बेटी के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए देखे गए।

इससे पहले अपने जन्मदिन के मौके पर दोबारा मामू बने सलमान ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था। इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत, मेरे जन्मदिन के मौके पर मुझे इतना बड़ा तोहफा और परिवार को ये खुशी देने के लिये आयुष-अर्पिता तुम दोनों का बहुत-बहुत शुक्रिया। वहीं उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था, कि अब 27 दिसंबर मेरा नहीं रहा, अब से हमेशा इस दिन आयत का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा।

इससे पहले अपने हर जन्मदिन के मौके पर सलमान अर्पिता-आयुष के बेटे आहिल के हाथ से केक कटवाते रहे हैं। सलमान ना सिर्फ खान फैमिली के बच्चों से प्यार करते हैं, बल्कि उन्हें नार्मली भी छोटे बच्चों से खासा लगाव है। दूसरी तरफ छोटे बच्चे भी सलमान को काफी पसंद करते हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग का एक बड़ा तबका छोटे बच्चों का भी है।

बता दें सलमान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी 18 नवंबर 2014 में हुई थी। अपने जीजा आयुष शर्मा को सलमान खान ने होम प्रोडक्शन फिल्म लवयात्रि से बॉलीवुड डेब्यू करवाया था, जिसमें उनके साथ वरीना हुसैन भी नजर आई थीं। फिलहाल आयुष अपनी अपकमिंग फिल्म क्वाथा की ट्रेनिंग में बिजी हैं,जिसमें वो एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस फेम Natasa Stankovic ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से की सगाई, वीडियो शेयर करते हुए लिख डाली दिल की बात
2 Shah Rukh Khan को बुरी तरह मिस कर रहे फैन्स, कुछ इस तरह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा SRK अनाउंस करो नेक्स्ट
3 New Year Eve 2020: सैफीना, विरुष्का संग वरुण धवन-नताशा ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, देखें बाकी स्टार्स की ग्लैमरस पार्टी फोटोज
ये खबर पढ़ी क्या?
X