ताज़ा खबर
 

‘टाइगर जिंदा है’ में भेड़ियों के साथ खतरनाक एक्शन सीन करते नजर आएंगे सलमान खान

आदित्य चोपड़ा जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं उनका मानना है कि फिल्म एक्शन सीन ऐसे हो जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को मैच करें।

सलमान इस फिल्म रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे और उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म टाइगर जिंदा के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वहीं फिल्म के मेकर्स भी इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। बताया जा रहा है आदित्य चोपड़ा फिल्म में एक खतरनाक स्टंट सीन जोड़ने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान ​भेड़ियों के साथ लड़ते दिखाई देंगे। बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए डार्क नाइट के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्रूथर्स को चुना है। सूत्रों की मानें तो यह सीन आस्ट्रेलिया के बर्फीले जंगलों में शूट किया जाएगा।

मेकर्स इस फिल्म को इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टच देना चाहते हैं इसलिए फिल्म में यह कॉन्सेप्ट डाला गया है। इस फिल्म में सलमान काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे। सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं उनका मानना है कि फिल्म एक्शन सीन ऐसे हो जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को मैच करें। आस्ट्रेलिया के बर्फीले जंगलों में भेड़ियों के साथ सलमान की लड़ाई का यह सीन एक हाई-आॅक्टेन एक्शन सीन होने वाला है।

इसके अलावा भेड़ियों के ट्रेनर उनका ध्यान रखेंगे। फिल्म में यह एक्शन पूरी गाइडलांइस को फोलो करते हुए ही शूट किया जाएगा। गौरतलब है कि सलमान ने अपनी इस फिल्म के लिए 17 किलो वजन भी घटाया है। सलमान इस फिल्म में रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे और उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। इन दोनों कलाकारों के अलावा परेश रावल भी इस फिल्म में नजर आएंगे। टाइगर जिंदा है एक था टाइगर का सीक्वल है।

जहां इस फिल्म के पहले पार्ट को कबीर खान ने डायरेक्टर किया वहीं इस बार अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। पहली फिल्म की शूटिंग मोरक्कों में हुई थी। इस साल ईद पर सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होगी जिसमें शाहरुख खान कैमियो रोल में दिखेंगे। वहीं कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म जग्गा जासूस में दिखाई देंगी, इस फिल्म में कैटरीना के साथ रणबीर कपूर होंगे।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App