ताज़ा खबर
 

‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज से पहले क्या आपने देखा सलमान खान का यह स्पेशल वीडियो?

सलमान ने हाल ही में एक आइवेयर ब्रांड के लिए शूट करवाया। इस साल ईद पर सलमान की ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है।

इस वीडियो मे सलमान को देखने के बाद यह बात साफ हो जाती हैं एज इज़ जस्ट ए नंबर।

बॉक्स आॅफिस पर कई हिट फिल्में देने के बाद सलमान खान न ​सिर्फ टेलीविजन पर बल्कि एड्स में भी अपना जादू चला रहे हैं। सलमान ने हाल ही में एक आइवेयर ब्रांड के लिए शूट करवाया। वहीं यह वीडियो देखने के बाद पता चलेगा गुजरते हुए हर साल के साथ सलमान और भी यंग हो रहे हैं। कोई उन्हें देखकर यह नहीं कह सकता कि वह 51 साल के हो गए हैं। इस वीडियो मे सलमान को देखने के बाद यह बात साफ हो जाती हैं एज इज़ जस्ट ए नंबर। फिलहाल भाईजान अपने कई कमिटमेंट में बिजी है। ​सलमान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पर्दे पर पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी।

हाल ही में सलमान की एक तस्वीर देखने के बाद उनके फैन्स को उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर ने सुल्तान जैसी ​ब्लॉकबस्टर फिल्म डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में सलमान ​अविनाश राठौर और कैटरीना जोया के किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है इस फिल्म में सलमान खान भेड़ियों के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म को इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टच देना चाहते हैं इसलिए फिल्म में यह कॉन्सेप्ट डाला गया है।

वहीं इस साल ईद पर सलमान की ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है। फिल्म ट्यूबलाइट को निर्देशन कबीर खान ने किया है। इस फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झु-झु दिखाई देंगी। यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे।

इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख ने बिग बॉस सीजन -10 में फिल्म करण अर्जुन के सीन को भी दोहराया था। वहीं इस साल के बाद सलमान करण जौहर के साथ अक्षय कुमार की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

वीडियो: सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App