ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने यूलिया वंतूर का म्यूजिक वीडियो ट्विटर पर किया शेयर, बताया- वैरी नाइस, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और हिमेश रेशमिया का एक गाना शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने 'वेरी नाइस' का कैप्शन दिया है।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 1:24 PM
‘एवरी नाइट एंड डे’ बॉलीवुड में जहां लूलिया का पहला प्रोजेक्ट है वहीं हिमेश का यह 700वां गाना है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और हिमेश रेशमिया का एक गाना शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने ‘वेरी नाइस’ का कैप्शन दिया है। सलमान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इन सबके बीच उन्होने अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और अपने अच्छे दोस्त हिमेश रेशमिया के साथ एक वीडियो सॉन्ग को ट्विटर पर शेयर करने का टाइम निकाल ही लिया है। सलमान शब्दों के मामले में भले गरीब हों लेकिन इस ट्वीट से उन्होंने प्रूफ कर दिया कि वह दुनिया के सबसे अच्छे ब्वॉयफ्रेंड्स में से एक हैं।

सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हो रहा है। ‘आप से मौशिकी’ नाम के इस म्यूजिक एल्बम को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और इसके गीत मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। गुरुवार को हिमेश ने ‘एवरी नाइट एंड डे’ का ऑफिशियल वीडियो रिलीज किया है। यह गाना एक डांस ट्रैक है जो एक पार्टी एंथम बन सकता है जैसा कि इस वीडियो में दिखाया गया एक कैप्शन दावा भी करता है। इस गाने में हिमेश और लूलिया के साथ कई बच्चे डांस करते नजर आ रहे हैं।

यूलिया वंतूर मूलतः एक रोमानियन टीवी पर्सनैलिटी हैं जिन्होंने हिंदी सीखने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनकी हिंदी दिन प्रतिदिन सुधरती जा रही है और अब वो परफेक्शन के साथ हिंदी बोल रही हैं। ‘एवरी नाइट एंड डे’ बॉलीवुड में जहां लूलिया का पहला प्रोजेक्ट है वहीं हिमेश का यह 700वां गाना है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हुई बातचीत में हिमेश ने कहा कि यह साल मेरे लिए खुशियों वाला रहा है। मेरा एल्बम ‘आपसे मौशिकी’ नें लाखों हिट हासिल किए हैं। मुझे इस गाने पर अभिमान है जो मेरा 700वां गाना भी है। उन्होने कहा कि यूलिया वंतूर के साथ इस गाने को लॉन्च करना मेरे लिए सच में एक इमोशनल एक्सपीरियंस है।

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट है जिसमें उनके साथ चीनी एक्ट्रेस झूझू और भाई सलमान खान नजर आएंगे। इसे कबीर खान ने डियरेक्ट किया है। इस साल ईद के मोके पर यह फइल्म रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App