ताज़ा खबर
 

‘मैंने प्यार किया’ अब रिलीज होता तो कैसा होता ये सीन, सलमान खान ने जारी किया रीक्रिएटेड वीडियो

सलमान खान ने 90 की दशक की अपनी सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' का एक रीक्रिएटेड वीडियो ईस्टर के मौके पर शेयर किया है। इस वीडियो को सलमान खान ने कोरोना को देखते हुए बनाया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Salman Khan, Salman Video, Corona Virus, Lockdown, maine pyar kiya, maine pyar kiya recreat video,maine pyar kiya cast Entertainment, Bollywood News in Hindi, सलमान खान, कोरोना वायरस, लॉकडाउन,सलमान खान इस वक्त अपने पनवेल के फॉर्महाउस पर वक्त गुजार रहे हैं।

कोरोना (Corona) की वजह से देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच सलमान खान (Salman Khan) अपना खासा समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। इस दौरान वह अपने पनवेल फॉर्महाउस से कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुके हैं। हाल ही में सलमान खान ने 90 की दशक की अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक रीक्रिएटेड वीडियो ईस्टर के मौके पर शेयर किया है। इस वीडियो को सलमान खान ने कोरोना को देखते हुए बनाया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सलमान खान ने दो पार्ट में दिखाया है। एक पार्ट में इसके मूल सीन को दिखाया है जबकि दूसरे में उसे कोरोना से जोड़ते हुए दिखाया है।

बता दें फिल्म का वह सीन होता है जब भाग्यश्री सलमान खान (प्रेम) के लिए एक खत छोड़ कर जाती हैं। खत में लिखा होता है-‘प्रेम तुम्हारे सवालों का जवाब शायद मैं नहीं हूं। प्यार के इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना। मैं ये हिम्मत नहीं जुटा पाई।’ इस सीन में सलमान खान शीशे पर उस प्यार की निशानी (किस) के प्रिंट को मिटाने के बजाय उस पर किस करते हैं। अब इसी दृश्य को सलमान खान ने कोरोना के हिसाब से दिखाने की कोशिश की है कि, अगर ये फिल्म अब रिलीज होती तो ये सीन कैसा होता।

रीक्रिएटेड वीडियो में वही सीन होता है जिसमें अब के सलमान खान दिखाई देते हैं। बैकग्राउंड में वही डायलॉग चल रहे होते हैं। लेकिन सलमान खान उस प्यार की निशानी को गौर से देखते हैं। और प्रेमिका के निशानी मिटाने की बात को वह गंभीरता से लेते हैं और उसे अपने हाथों से मिटाने के बजाय सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते हैं। शीशे पर बने उस किसिंग प्रिंट पर सैनिटाइजर छिड़कते हैं और फिर टिश्यू पेपर से उस निशान को पोछ डालते हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मैंने प्यार किया अब रिलीज होता, हैप्पी ईस्टर। ध्यान बनाए रखें और मजबूत रहें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें इससे पहले सलमान खान ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने घोड़े के साथ ब्रेकफास्ट (घास खाते) नजर आए थे। वीडियो में सलमान खान अपने घोड़े को हरी पत्तियां खिला रहे थे और खुद भी वही खा रहे थे। इस वीडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा, ‘ब्रेकफास्ट विद माई लव।’

 

Next Stories
1 जब होटल में खराब एसी को लेकर भड़क गए थे अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन ने यूं सिखाया था सबक
2 ‘बॉलीवुड में गाने के लिए नहीं मिलते पैसे’, नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- ‘इस काम को कर कमाती हूं…’
3 ‘डायरेक्टर ने फिल्म दी और कहा कमरे में चलो’, बॉलीवुड एक्टर ने बताया अपना कास्टिंग काउच अनुभव
ये पढ़ा क्या?
X