ताज़ा खबर
 

मैं सभी आस्थाओं का सम्मान करता हूं: सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उन लोगों की आलोचना की है जो उनके नाम का इस्तेमाल कर मजहब विरोधी संदेश फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों..

Author July 12, 2015 8:00 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उन लोगों की आलोचना की है जो उनके नाम का इस्तेमाल कर मजहब विरोधी संदेश फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों के खिलाफ उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई की मांग की है।

एक ‘शरारतपूर्ण और झूठा’ संदेश लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग एप्प व्हाट्सएप्प पर चल रहा है। अपनी अगली फिल्म ‘‘बजरंगी भाईजान’’ की रिलीज का इंतजार कर रहे, 49 वर्षीय अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं दें।

सलमान ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘मेरे नाम से धर्म विरोधी संदेश चल रहे हैं, इन अफवाहों पर यकीन नहीं करें, यह सच नहीं है। पुलिस को सूचित किया है, वे कार्रवाई कर रहे हैं।’’

‘‘किक’’ के स्टार ने कहा, ‘‘हमेशा सभी आस्थाओं का सम्मान करने की इच्छा रही है, वे सभी एक छत के नीचे मेरे घर में है।’’

कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘‘बजरंगी भाईजान’’ 17 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App