ताज़ा खबर
 

IIFA 2017: सलमान खान बोले- तारीखों में सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है, बर्थडे सॉन्ग भी गाया, देखिए वीडियो

बॉलीवुड आईफा अवॉर्ड 2017 के आगाज के बाद आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसमें कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन समेत कई फिल्मी सितारे मंच पर मौजूद थे।

Salman Khan latest Interview, Salman Khan Marriage, Salman Khan Marriage and Love, Salman Khan Views on Love and Marriage, Salman Khan, Entertainment Hindi News, Jansattaसलमान खान और कैटरीना कैफ ने टाइगर जिंदा है से पहले साथ में यह फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक कैटरीना कैफ के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर सभी को हैरान कर दिया। मौका था बॉलीवुड आईफा अवॉर्ड 2017 के आगाज के बाद आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसमें कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन समेत कई फिल्मी सितारे मंच पर मौजूद थे। सभी एक्टर्स जहां आईफा को लेकर अपने अनुभव मीडिया से साझा कर रहे थे वहीं सलमान खान की बारी आने पर वह आईफा की तारीखें ही भूल गए। उन्होंने अपने नजदीक खड़े अनुपम खेर से पूछा कि आईफा कब है? तब उन्होंने सलमान को आईफा की डेट बताई जो कि 15 जुलाई है। सभी के उन्हें चीयर करने पर सलमान ने मीडिया से साफ कहा कि मुझे तारीखें याद नहीं रहती हैं। दबंग खान बोले- मुझे सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है।

सलमान यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर सभी को चौंका दिया। बता दें कि कैटरीना का जन्मदिन 16 जुलाई को होता है। स्टेज पर मौजूद बाकी सभी स्टार्स और फैन्स ने भी कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया जिसके बाद कैटरीना ने सभी को हाथ जोड़ कर थैंक्यू कहा। मालूम हो कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कैफ एक बार फिर से सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इससे पहले वह फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन जानकारी के मुताबिक कैटरीना इस फिल्म में काफी सारा एक्शन करती नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कैटरीना रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म खास तौर से बच्चों को ध्यान में रख कर बनाई गई है। इससे पहले निर्देशक अनुराग बसु बर्फी में भी इस तरह का प्रयोग कर चुके हैं। फिल्म के बारे में एक तथ्य यह भी है कि लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेकअप हो गया था। हालांकि काम को ध्यान में रखते हुए ये दोनों साथ में इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jagga Jasoos Audience Review: जानिए, मूवी देखने के बाद क्या थी दर्शकों की प्रतिक्रिया, रणबीर की हुई तारीफ
2 विराट कोहली संग अमेरिका में बिजी रहीं अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान ने अकेले लॉन्च किया जब हैरी मेट सेजल का गाना ‘बटरफ्लाई’
3 Jagga Jasoos Box Office: पहले दिन कर सकती है 10 करोड़ की कमाई, हफ्ते भर में छू सकती है 50 करोड़ का आंकड़ा
ये पढ़ा क्या?
X