ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने बचाया कपिल शर्मा के शो को ऑफ एयर होने से!

कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे। जब से उनके शो को छोड़कर उनके कुछ साथी गए है तब से शो का रंग फीका पड़ने लगा है।

कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे। जब से उनके शो को छोड़कर उनके कुछ साथी गए है तब से शो का रंग फीका पड़ने लगा है। एक फ्लाइट के दौरान कपिल की सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के कारण कभी उनके साथ रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा शो को छोड़ चुके हैं।  एक फ्लाइट के दौरान कपिल की सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के कारण कभी उनके साथ रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा शो को छोड़ चुके हैं। शो की गिरती टीआरपी चैनल के लिए सिरदर्दी बनती जा रही है। हालांकि कपिल ने कुछ दूसरे चेहरों को अपने शो में जगह दी लेकिन अभी भी दर्शकों को पहले जैसी बात नहीं लग रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चैनल ने कपिल शर्मा को एक महीने का नोटिस दिया था जिसमें उन्हें अपने सभी साथियों को वापस लाने के लिए कहा था। लेकिन इसके बाद भी जब बात नहीं बनी तो चैनल सलमान खान के शो दस का दम लाकर कपिल शर्मा के शो रिप्लेस करने की सोच रहे थे। लेकिन अब खबर है कि अपनी बेहद व्यस्त शेड्यूल के चलते सलमान खान ने इस शो से मना कर दिया है। सलमान अभी टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए दस के दम को उन्होंने अगले साल के लिए टाल दिया है। हालांकि अभी भी शो पर संकट बना हुआ है लेकिन सलमान खान के दस के दम के लिए हामी नहीं भरने पर हो सकता है कपिल शर्मा को कुछ समय और मिल जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App